अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एशिया कप में विराट कोहली के ना खेलने से निराश है यह पाकिस्तानी बॉलर

virat kohli and hasan ali

संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम में शामिल किए गए हसन अली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का विकेट लेना चाहते हैं। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, हसन को इस बात की निराशा है कि कोहली एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं। 

उल्लेखनीय है कि एशिया कप के लिए कोहली को आराम दिया गया है और उनके स्थान पर रोहित शर्मा को भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है। भारत का सामना 19 सितम्बर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा। 

पिछले साल चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को मात देने वाली पाकिस्तान टीम के लिए हसन ने तीन विकेट लिए थे। हालांकि, वह कोहली का विकेट नहीं ले पाए और उनकी यह इच्छा एशिया कप में भी पूरी नहीं हो पाएगी। इस कारण हसन थोड़े निराश हैं। 

IndvsEng 5th Test: जानिए डेब्यू करने वाले हनुमा विहारी क्यूं हैं खास

हसन ने कहा, 'एक युवा खिलाड़ी के तौर पर हर कोई कोहली का विकेट लेना चाहता है। दुर्भाग्य की बात है कि वह एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं। अगली बार जब हम प्रतिस्पर्धा करेंगे, तो निश्चित तौर पर मैं उनका विकेट लेना चाहूंगा।'

लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में मीडिया से बातचीत में हसन ने कहा, 'कोहली एक बेहद अच्छे खिलाड़ी हैं। हर कोई जानता है कि वह मैच के विजेता हैं। उनकी अनुपस्थिति के बावजूद भारत एक अच्छी टीम है। इसमें कई अच्छे खिलाड़ी शामिल हैं। हमारे लिए सबसे बड़ा फायदा यह है कि जिस प्रकार कोहली दबाव को संभालते हैं वैसा उनके स्थान पर आने वाला कोई अन्य खिलाड़ी नहीं कर सकता।” 

PHOTOS: लंदन से ग्रैजुएट हुईं सचिन की बेटी सारा, शेयर की तस्वीरें

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:asia cup 2018 pakistani bowler hasan ali unhappy as virat kohli not playing in asia cup in uae