Asia Cup 2018- pakistan captain Sarfraz says he lost his sleep due to team s performance in tournament - Asia Cup 2018: सरफराज का खुलासा, 'मैं पिछली 6 रातों से सोया नहीं'! DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Asia Cup 2018: सरफराज का खुलासा, 'मैं पिछली 6 रातों से सोया नहीं'!

सरफराज ने खुद खुलासा किया है कि एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में टीम के खराब प्रदर्शन के दौरान छह रात उन्हें नींद नहीं आई

sarfaraz ahmed

पाकिस्तान टीम का एशिया कप में सफर बेहद निराशा के साथ खत्म हुआ। बांग्लादेश के हाथों हार झेलकर फाइनल में न पहुंचने का दुख पुरी टीम को है। लेकिन कप्तान के तौर पर सरफराज अहमद को इस हार का ज्यादा धक्का लगा है। सरफराज ने खुद खुलासा किया है कि एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में टीम के खराब प्रदर्शन के दौरान छह रात उन्हें नींद नहीं आई। बता दें कि बुधवार को पाक टीम 239 रन के लक्ष्य को भी हासिल नहीं कर सकी और 37 रन से हार गई।

पाकिस्तान को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ दोनों मैचों में क्रमश: आठ और नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। सरफराज ने कहा कि कप्तानी के दबाव और रन नहीं बनाने के कारण उनकी कई रातें काफी खराब गुजरी। सरफराज ने कहा, ''देखिये, कप्तानी का दबाव हमेशा होता है। पाकिस्तानी कप्तान, चाहे वे कोई भी हों, उन पर हमेशा दबाव होता है। 

Asia Cup 2018: पाक की करारी हार से नाखुश अफरीदी, बताया 'कौन' है जिम्मेदार

उन्होंने कहा, ''बेशक जब आप प्रदर्शन नहीं कर रहे हों और टीम हार रही हो तो अधिक दबाव होता है। सच्चाई यह है कि अगर मैं कहूंगा कि मैं पिछली छह रात से नहीं सोया तो कोई मेरा विश्वास नहीं करेगा लेकिन यह जीवन का हिस्सा है। बता दें कि 28 सितंबर (शुक्रवार) को भारत और बांग्लादेश के बीच दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खिताबी भिड़ंत होगी। दोनों के बीच 35 वनडे मैच हुए हैं जिसमें से भारत ने 28 और बांग्लादेश ने 5 जीते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Asia Cup 2018- pakistan captain Sarfraz says he lost his sleep due to team s performance in tournament