फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAsia Cup 2018: शर्मनाक रिकॉर्ड्स के साथ श्रीलंका आउट, आज एक और टीम का बाहर होना लगभग तय

Asia Cup 2018: शर्मनाक रिकॉर्ड्स के साथ श्रीलंका आउट, आज एक और टीम का बाहर होना लगभग तय

एशिया कप के मैच जैसे-जैसे होते जा रहे हैं, वैसे-वैसे सुपर-4 की पिक्चर भी क्लीयर होती जा रही है। ग्रुप बी से बांग्लादेश और अफगानिस्तान सुपर-फोर में पहुंच चुके हैं, जबकि श्रीलंका के आउट होने के सदमे से...

Asia Cup 2018: शर्मनाक रिकॉर्ड्स के साथ श्रीलंका आउट, आज एक और टीम का बाहर होना लगभग तय
लाइव हिन्दुस्तान टीम,दुबईTue, 18 Sep 2018 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

एशिया कप के मैच जैसे-जैसे होते जा रहे हैं, वैसे-वैसे सुपर-4 की पिक्चर भी क्लीयर होती जा रही है। ग्रुप बी से बांग्लादेश और अफगानिस्तान सुपर-फोर में पहुंच चुके हैं, जबकि श्रीलंका के आउट होने के सदमे से क्रिकेट फैन्स अभी भी उबर नहीं पाए हैं। सोमवार को अफगानिस्तान ने श्रीलंका को 91 रनों से हराया और इस हार के साथ ही एशिया कप में श्रीलंका का सफर खत्म हो गया। वहीं ग्रुप ए से आज हांगकांग का बाहर होना भी लगभग तय है। हांगकांग अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ हार चुका है, ऐसे में भारत के खिलाफ उनकी एक और हार उन्हें टूर्नामेंट से बाहर कर देगी।

मैच में श्रीलंका के नाम जुड़े शर्मनाक रिकॉर्ड्स...

श्रीलंका की हार में कुछ शर्मनाक रिकॉर्ड भी बने। यूएई में ये वनडे में श्रीलंका की लगातार सातवीं हार थी। एशिया कप में रनों से लिहाज से ये श्रीलंका की दूसरी सबसे बड़ी हार थी। इससे पहले इसी बार उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ 137 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

Asia Cup 2018: इस भारतीय बल्लेबाज ने कराया अजीब हेयरकट, पहचानो तो जानें

Asia Cup 2018: क्या पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत पक्की? जानें गांगुली क्या बोले

अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों में ये श्रीलंका की पहली हार थी। इससे पहले दोनों मुकाबले श्रीलंका ने जीते थे। इस मैच के दौरान लसिथ मलिंगा ने 500 वनडे रन पूरे किए। सबसे ज्यादा पारियों में 500 रन पूरे करने के मामले में वो दूसरे नंबर पर हैं। 132 पारियों में मुथैया मुरलीधरन ने 500 रन बनाए थे, जबकि मलिंगा ने 104 पारियों में ऐसा किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें