अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Asia Cup 2018: इस युवा खिलाड़ी को मौका नहीं देने पर सलेक्टर्स से नाराज हैं भज्जी!

भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने भी सलेक्टर्स पर सीधा सवाल करते हुआ कहा कि इस टीम में मयंक अग्रवाल को शामिल क्यों नहीं किया गया।

Harbhajan Singh

यूएई में होने वाले एशिया कप के लिए बीबीआई भारतीय टीम घोषित कर चुकी है। रोहित शर्मा के नेतृत्व में जाने वाली टीम के सलेक्शन को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं। अब भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने भी सलेक्टर्स पर सीधा सवाल करते हुआ कहा कि इस टीम में मयंक अग्रवाल को शामिल क्यों नहीं किया गया।

बुधवार को हरभजन सिंह ने ट्विटर पर एशिया कप के लिए जाने वाली टीम की लिस्ट शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को शामिल नहीं करने पर ऐतराज जताया। उन्होंने लिखा, 'इसमें मयंक अग्रवाल कहां हैं???? इतने सारे रन बनाने के बाद भी उन्हें भारतीय टीम में मौका नहीं मिला... लगता है हर खिलाड़ी के लिए नियम अलग-अलग हैं।' 

ASIA CUP: इस युवा खिलाड़ी को टीम में मौका नहीं देने पर उठने लगे सवाल

आपको बता दें कि बीते रणजी ट्रॉफी सीजन में मयंक अग्रवाल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे हैं। उन्होंने 105.45 की औसत से 1160 रन बनाए। इसके अलावा विजय हजारे ट्रॉफी में भी मयंक ने लगभग 90 के एवरेज से 723 रन स्कोर किए हैं। उन्होंने 2017/18 सीजन में 2000 रन बनाए, लेकिन इसके बावजूद चयनकर्ताओं ने उन पर भरोसा नहीं दिखाया। 

IndvsEng: पूर्व भारतीय कोच बोले- सबसे अच्छी बैटिंग तो कोहली ने अब तक दिखाई ही नहीं है

गौरतलब है कि बीते दिनों टीम की घोषणा करते हुए बीसीसीआई ने विराट कोहली को आराम देने की बात कही और रोहित शर्मा को कप्तान बनाया है। इस भारतीय टीम में 20 साल के गेंदबाज खलील अहमद को मौका दिया गया है। वो भारत के लिए वनडे में डेब्यू करेंगे। इसके साथ ही फिटनेस टेस्ट में पहले फेल हुए अंबाति रायुडू को इस बार वापसी करने का मौका मिल गया। एशिया कप 15 सितंबर से यूएई में शुरू होगा। 19 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच कांटे का मुकाबला होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Asia Cup 2018- harbhajan singh not happy with selectors for ingnoring mayank agarwal from india squad