फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAsia Cup 2018 SL vs AFG: अब हारा तो श्रीलंका होगा बाहर, अफगानिस्तान से पार पाना आसान नहीं

Asia Cup 2018 SL vs AFG: अब हारा तो श्रीलंका होगा बाहर, अफगानिस्तान से पार पाना आसान नहीं

एशिया कप में आज श्रीलंका के सामने अफगानिस्तान की चुनौती होगी। ग्रुुप-ए के इस मैच में श्रीलंका के लिए जीत दर्ज करना जरूरी होगा। बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका ने पहला मैच 137 रनों से गंवाया था, ऐसे में...

Asia Cup 2018 SL vs AFG: अब हारा तो श्रीलंका होगा बाहर, अफगानिस्तान से पार पाना आसान नहीं
लाइव हिन्दुस्तान टीम,दुबईMon, 17 Sep 2018 01:34 PM
ऐप पर पढ़ें

एशिया कप में आज श्रीलंका के सामने अफगानिस्तान की चुनौती होगी। ग्रुुप-ए के इस मैच में श्रीलंका के लिए जीत दर्ज करना जरूरी होगा। बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका ने पहला मैच 137 रनों से गंवाया था, ऐसे में एक और हार उन्हें टूर्नामेंट से आउट भी कर सकती है। अफगानिस्तान की नजर एशिया कप में जीत के साथ आगाज पर होगी। ग्रुप ए और बी से दो टॉप टीमें सुुपर फोर राउंड में पहुंचेंगी।

बांग्लादेश अपना पहला मैच जीत चुका है और ऐसे में उसका सुपर फोर में पहुंचना भी लगभग तय सा नजर आ रहा है। वहीं अफगानिस्तान की टीम को हल्के में लेना श्रीलंका को भारी पड़ सकता है। अफगानिस्तान टीम ने पिछले कुछ समय में इंटरनेशनल क्रिकेट में कुछ बड़े उलटफेर किए हैं। श्रीलंका ने अपने पिछले 29 वनडे मैचों में से महज 9 जीते हैं, ऐसे में वो आंकड़ों में भी काफी कमजोर नजर आ रहा है।

Asia Cup 2018: जब शोएब मलिक भूल गए कि धौनी नहीं रोहित हैं कप्तान- देखें तस्वीरें

Asia Cup: रोहित-पांड्या समेत इन पांच क्रिकेटरों ने बदला लुक, See pics

अफगानिस्तान टीम की स्ट्रेंथ

अफगानिस्तान के पास राशिद खान जैसा ऑलराउंडर है। टीम ने हाल में आयरलैंड और जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज जीती हैं, ऐसे में खिलाड़ियों का मनोबल भी काफी बढ़ा हुआ है। अफगानिस्तान अपने दमदार प्रदर्शन के दम पर 2019 वर्ल्ड कप के लिए भी क्वॉलिफाई कर चुका है।

Asia Cup 2018: विराट के नहीं खेलने से ACC और BCCI आमने-सामने, जानें पूरा मामला

2018 Asia Cup: रोहित शर्मा ने PAK कप्तान से कहा- अपने खिलाड़ियों को कंट्रोल करो- VIDEO

अफगानिस्तान के खिलाफ श्रीलंका का रिकॉर्ड बेहतर

श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच इससे पहले दो वनडे मैच खेले गए हैं, दोनों में ही श्रीलंका ने दमदार जीत दर्ज की है। ऐसे में श्रीलंका को पूरी उम्मीद होगी कि वो ये मैच भी जीत कर टूर्नामेंट में आगे बढ़ जाएगा।

लाइव मैच यहां देख सकेंगे

इस मुकाबले का LIVE टलिकास्ट Star Sports 1/1 HD, 1 Hindi/1 HD Hindi, 1 Tamil and Select 1/1 HD पर होगा। मैच दुबई के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाना है। भारतीय समय के मुताबिक मैच शाम 5 बजे से खेला जाना है।

ऑनलाइन यहां देख पाएंगे लाइव मैच

अगर आप टीवी पर मैच नहीं देख पाएं तो ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए भी लाइव मैच का आनंद उठा सकते हैं। आप हॉटस्टार पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। इसके अलावा मैच के सभी लाइव अपडेट, लाइव स्कोरकार्ड के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ। लाइव हिन्दुस्तान पर एशिया कप की फुल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें