asia cup 2018 ban vs pak mushfiqur rahim become the first batsman to get out on 99 in international cricket - ASIA CUP 2018: 'नर्वस नाइंटीज' पर आउट होने पर रहीम के नाम जुड़ा अनचाहा रिकॉर्ड DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ASIA CUP 2018: 'नर्वस नाइंटीज' पर आउट होने पर रहीम के नाम जुड़ा अनचाहा रिकॉर्ड

mushfiqur rahim

विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम और मोहम्मद मिथुन के अर्धशतकों के बाद मुस्ताफिजुर रहमान की तूफानी गेंदबाजी से बांग्लादेश ने एशिया कप के सुपर चार मैच में बुधवार को यहां पाकिस्तान को 37 रन से हराकर फाइनल में जगह बनाई जहां उसका सामना भारत से होगा। बांग्लादेश ने मुशफिकुर (99) और मिथुन (60) के बीच चौथे विकेट की 144 रन की साझेदारी की के दम पर 239 रन बनाए।

इन दोनों ने उस समय शतकीय साझेदारी की जब टीम 12 रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद संकट में थी। मुशफिकुर ने 119 गेंद की अपनी पारी में नौ चौके जड़े जबकि मिथुन ने 84 गेंद का सामना करते हुए चार चौके मारे। अपनी इस पारी के दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहमान ने एक ऐसा अनचाहा रिकॉर्ड बना लिया है जो इससे पहले कोई भी बांग्लादेश का खिलाड़ी नहीं बना पाया है। रहीम अब ऐसे बांग्लादेश के पहले खिलाड़ी बन गए हैं जो 99 रन आउट हुए हैं। इससे कोई भी खिलाड़ी 99 पर आउट नहीं हुआ है।

ASIA CUP 2018: क्या बांग्लादेश को भारत के खिलाफ फाइनल में खलेगी इस खिलाड़ी की कमी? 

पूरे टूर्नामेंट में एक अलग ही रंग में दिख रहे मुशफिकुर रहीम ने पाकिस्तान के खिलाफ भी अपनी शानदार फॉर्म जारी रखी और अपनी टीम को नाजुक स्थिति से बाहर निकाला। लगातार दूसरी बार एशिया कप फाइनल में पहुंचे बांग्लादेश को अगर टूर्नामेंट जीतने का सपना पूरा करना है तो फाइनल में भारत के खिलाफ रहीम को एक बार फिर शानदार पारी खेलनी पड़ेगी।

प्रमोशन छोड़ विराट को सपोर्ट करने पहुंचीं अनुष्का, सादगी से जीता दिल 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:asia cup 2018 ban vs pak mushfiqur rahim become the first batsman to get out on 99 in international cricket