फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटअश्विन की पत्नी का खुलासा: फर्स्ट नाइट पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने किया था कुछ ऐसा कि...

अश्विन की पत्नी का खुलासा: फर्स्ट नाइट पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने किया था कुछ ऐसा कि...

टीम इंडिया के शानदार गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति अश्विन ने अपनी शादी को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर आप चौंकेंगे मगर अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे।

Sushmeetaनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 15 Nov 2017 09:59 PM

अश्विन की पत्नी का खुलासा, फर्स्ट नाइट पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने की थी ये हरकत

अश्विन की पत्नी का खुलासा, फर्स्ट नाइट पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने की थी ये हरकत1 / 2

टीम इंडिया के शानदार गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति अश्विन ने अपनी शादी को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर आप चौंकेंगे मगर अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे। दरअसल, 13 नंवबर को दोनों की छठी सालगिरह थी। इस दौरान अश्विन ने पत्नी को प्यारा सा मैसेज करते हुए लिखा, हमारी शादी को 6 साल हो गए प्रीति। ये वक्त कितनी जल्दी निकल गया। मेरे हर मुश्किल समय में मेरे साथ खड़े रहने के लिए शुक्रिया।

अश्विन के इस मैसेज के बाद उनकी पत्नी प्रीति ने उन्हें शुक्रिया कहा। प्रीति ने लिखा, 'शुक्रिया, कठिन वक्त को हमने मिल कर मुकाबला किया। लेकिन क्या तुम्हें लगता है कि हमारी शादी इतनी मजबूत हो गई है कि हम साथ में केटो (डाइट) ले सकते हैं।

INDvSL Match preview: पिछली सीरीज की लय जारी रखना चाहेगा भारत, बारिश कर सकती है मजा किरकिरा

विराट ने दी चेतावनी-अगर ऐसा लगातार हुआ तो दर्शक हो जाएंगे क्रिकेट से दूर

इस ट्वीट के बाद प्रीति ने अपनी फर्स्ट नाइट को लेकर भी कुछ खुलासा किया। आगे की स्लाइड में पढ़ें अश्विन की फर्स्ट नाइट पर टीम के खिलाड़ियों ने क्या किया। 
 

 

तो ऐसा हुआ था अश्विन की फर्स्ट नाइट में

तो ऐसा हुआ था अश्विन की फर्स्ट नाइट में2 / 2

फिर उसके बाद प्रीति ने दोनों की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आज ही के दिन 6 साल पहले हमारी शादी हुई थी और हम कोलकाता गए हुए थे। मुझे परिवार वालों ने कहा था कि उसे(अश्विन) सोने देना क्योंकि अगले दिन उसका मैच था। लेकिन उस रात वहां टीम के कुछ खिलाड़ियों ने अलार्म छिपाकर रखे थे, जो पूरी रात बजते रहे। अच्छी बात ये थी कि अगले दिन टीम को बल्लेबाजी करनी थी।

प्रीति ने आगे लिखा, 'वह मेरा पहला टेस्ट मैच था। मैं जितना इस मैच के लिए घबराई थी, उतनी ही उत्साहित भी थी। मुझे सबसे अजीब तब लगा जब मैं मैदान में अश्विन को पहचान नहीं पाई।'

अश्विन की पत्नी का खुलासा, फर्स्ट नाइट पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने की थी ये हरकत