फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटतुम मुझको कब तक रोकोगे...मुंबई इंडियंस के खिलाफ पारी के बाद आशुतोष शर्मा की पोस्ट, टी-20 विश्वकप सेलेक्शन से पहले संदेश?

तुम मुझको कब तक रोकोगे...मुंबई इंडियंस के खिलाफ पारी के बाद आशुतोष शर्मा की पोस्ट, टी-20 विश्वकप सेलेक्शन से पहले संदेश?

Ashutosh Sharma: मुंबई इंडियंस के खिलाफ जोरदार पारी खेलने वाले आशुतोष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कविता पोस्ट की है। शुरुआती लाइन है, ‘मुठ्ठी में कुछ सपने लेकर, भरकर जेबों में आशाएं।

तुम मुझको कब तक रोकोगे...मुंबई इंडियंस के खिलाफ पारी के बाद आशुतोष शर्मा की पोस्ट, टी-20 विश्वकप सेलेक्शन से पहले संदेश?
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 19 Apr 2024 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

Ashutosh Sharma: मुंबई इंडियंस के खिलाफ जोरदार पारी खेलने वाले आशुतोष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कविता पोस्ट की है। इस कविता की शुरुआती लाइन है, ‘मुठ्ठी में कुछ सपने लेकर, भरकर जेबों में आशाएं। दिल में है अरमान यही, कुछ कर जाएं..कुछ कर जाएं… सूरज-सा तेज़ नहीं मुझमें, दीपक-सा जलता देखोगे..अपनी हद रौशन करने से, तुम मुझको कब तक रोकोगे। आशुतोष शर्मा उस वक्त मैदान में उतरे थे जब लग रहा था कि पंजाब बस कुछ ही ओवरों में मैच हार जाएगी। लेकिन अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के दम पर पंजाब को करीब-करीब जिता ही दिया था। इस मैच आशुतोष ने मात्र 28 गेंदों पर 61 रनों की पारी खेली थी। उन्होंने जसप्रीत बुमराह समेत मुंबई के सभी गेंदबाजों पर निडर अंदाज में शॉट्स लगाए।

क्या है संदेश
माना जा रहा है कि टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया के चयन से पहले आशुतोष ने अपनी इस पोस्ट के जरिए संदेश दिया है। कविता की आगे की पंक्तियां हैं, मैं सागर से भी गहरा हूं…तुम कितने कंकड़ फेंकोगे..चुन-चुन कर आगे बढ़ूंगा मैं…तुम मुझको कब तक रोकोगे…दिल में है अरमान यही, कुछ कर जाएं..कुछ कर जाएं…सूरज-सा तेज नहीं मुझमें, दीपक-सा जलता देखोगे..अपनी हद रौशन करने से, तुम मुझको कब तक रोकोगे। मैं पत्थर पर लिखी इबारत हूं… शीशे से कब तक तोड़ोगे..मिटने वाला मैं नाम नहीं,तुम मुझको कब तक रोकोगे…। 

पंजाब किंग्स के एक्स फैक्टर
गौरतलब है आशुतोष शर्मा इस आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए एक्स फैक्टर साबित हुए हैं। उन्होंने पंजाब के लिए कई अहम पारियां खेली हैं। यहां तक कि पंजाब ने जो दो मैच जीते हैं, वह भी आशुतोष शर्मा की बदौलत ही संभव हुआ है। आशुतोष और शशांक, पंजाब के दो ऐसे बल्लेबाज हैं, जो इस सीजन में टीम के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। आशुतोष ने पिछले दोनों मैच भी टीम को जिता ही दिए होते, लेकिन कुछ ही अंतर से वह चूक गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें