Ashton Agar suffers head injury after dropping brothers catch in marsh cup watch video - भाई का कैच पकड़ने में एश्टन को लगी बॉल, खून से लथपथ हुआ चेहरा- VIDEO DA Image
13 दिसंबर, 2019|3:11|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाई का कैच पकड़ने में एश्टन को लगी बॉल, खून से लथपथ हुआ चेहरा- VIDEO

ashton agar gets bloodied during marsh cup  twitter

पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के मार्श वनडे कप में रविवार को खेलते हुए एश्टन एगर को काफी चोट लग गई। कैरोन रोल्टन ओवल में अपने भाई की कैच पकड़ते हुए एश्टन एगर को यह चोट खाई। एगर को ऑस्ट्रेलिया का बेस्ट फील्डर माना जाता है। एगर अपने छोटे भाई की कैच पकड़ने के लिए मिड ऑन की तरफ भागे, लेकिन गेंद उनकी दोनों आंखों के बीच टकराई।

एगर जैसे ही गेंद को लपकने वाले थे, वैसे ही गेंद उनके हाथों से छिटक कर उनके नाक और आंखों के बीच जा लगी। इसके बाद उनके नाक से खून आने लगा। इसके तुरंत बाद बल्लेबाजी कर रहे एश्टन एगर के भाई वेस एगर उनके पास दौड़े चले आए तो वहीं गेंदबाजी कर रहे झाय रिचर्डसन ने मेडिकल टीम को तुरंत इशारा कर बुलाया। वेस एगर ने कहा कि वह इस घटना स्तब्ध हैं, लेकिन अपने भाई से बात करने के बाद उनके जान में जान आई। 

इस श्रीलंकाई गेंदबाज का बॉलिंग एक्शन देख आप भी रह जाएंगे हैरान- VIDEO

गेंद इतनी तेजी से आई कि उसने एगर की हैट गिरा दिया और सनग्लासेस को भी तोड़ दिया। लेकिन मैदान पर कुछ ट्रीटमेंट लेने के बाद एगर को मैदान से बाहर जाना पड़ा। मैदान छोड़ते समय जब उनका फोटोग्राफ लिया गया तो वह मुस्करा रहे थे। 

यहां देखें एश्टन एगर के चोटिल होने का वीडियो:

 

22 साल के वेस ने कहा, “वह गिर गए और उनका सनग्लासेस भी टूट गया। डॉक्टर उसे टांके लगाना चाहते थे। लेकिन उन्होंने कहा कि वह इसे प्लास्टिक सर्जन पर छोड़ देगा। मैं जरा-सा भी अच्छा महसूस नहीं कर रहा हूं, लेकिन शुक्र है कि वह ठीक हैं।” 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ashton Agar suffers head injury after dropping brothers catch in marsh cup watch video