DA Image
9 जुलाई, 2020|11:16|IST

अगली स्टोरी

युवराज सिंह ने एमएस धोनी की कप्तानी में हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया: आशीष नेहरा

file image of ms   dhoni and yuvraj singh  pti

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज नेहरा ने महेंद्र सिंह की कप्तानी पर बड़ा बयान दिया है। आशीष नेहरा ने कहा है कि 2011 विश्व कप के हीरो युवराज सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि मैंने जितना युवराज के करियर को देखा है तो मुझे लगता है कि उसने महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में अच्छा प्रदर्शन किया। हमने देखा कि किस तरह से उसने 2007 और उसके बाद बल्लेबाजी की। हमने 2011 में देखा कि बीमारी के बावजूद उसने धोनी के नेतृत्व में किस तरह का शानदार प्रदर्शन किया।

स्टीव स्मिथ ने भारत में टेस्ट सीरीज जीतने को बताया सबसे बड़े लक्ष्यों में से एक

नेहरा ने कहा कि मेरा मानना है कि प्रत्येक खिलाड़ी का कोई पसंदीदा कप्तान होता है और मेरे हिसाब से युवराज ने धोनी की अगुवाई में बेहतर प्रदर्शन किया। इसके अलावा पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का मानना है कि अगर अक्टूबर तक भी कोविड-19 महामारी को नियंत्रित कर दिया जाता है तो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को वर्ष के अंतिम तीन महीनों में भी आयोजित किया जा सकता है।

न्यूजीलैंड दौरे में फ्लॉप होने के बाद भी इस बात से खुश हैं संजू सैमसन

आईपीएल 2020 को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 29 मार्च से शुरू होना था लेकिन कोरोना वायरस के कारण उसे 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है और अभी इसके आयोजन की संभावना भी नहीं है।नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में कहा, ''आईपीएल अगस्त में नहीं हो सकता क्योंकि वह बारिश का मौसम होता है और ऐसे में कई मैचों के रद्द होने की संभावना रहेगी। अगर अक्टूबर तक विश्व भर में स्थिति नियंत्रण में आ जाएगी तो मुझे पूरा विश्वास है कि आईपीएल होगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ashish Nehra says Yuvraj Singh has always done well under MS Dhoni captaincy