DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वर्ल्ड कप में यह खिलाडी़ हो सकता है भारत का ट्रंप कार्ड: आशीष नेहरा

ICC World Cup 2019: टीम इंडिया के पूर्व पेसर आशीष नेहरा का विश्वास है कि विश्व कप 2019 में मोहम्मद शमी भारत के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। 

Team India (AFP)

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की शानदार फॉर्म पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के लिए वरदान साबित हो रही है। शमी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार गेंदबाजी की। पहले वनडे में उन्होंने शानदार गेंदबाजी से टीम के कप्तान विराट कोहली की प्रशंसा अर्जित की। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व पेसर आशीष नेहरा का विश्वास है कि विश्व कप 2019 (ICC World Cup 2019) में मोहम्मद शमी भारत के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। 

मोहम्मद शमी इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। आशीष नेहरा ने क्रिकेटनेक्स्ट को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ''मोहम्मद शमी सचमुच बहुत प्रभावशाली गेंदबाजी कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में ही नहीं, बल्कि पिछले साल डेढ़ साल से।''

VVS लक्ष्मण ने चुनी WC2019 के लिए टीम, जानें किसे शामिल करने से किया इंकार

उन्होंने आगे कहा, ''दक्षिण अफ्रीका दौरे में टेस्ट क्रिकेट से वह लगातार शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। उनके लंबे स्पैल और फिटनेस प्रभावशाली है। विश्व कप में वह भारत की बिग एसेट साबित होने जा रहे हैं।''

बता दें कि हैदराबाद वनडे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस गेंदबाज ने 10 ओवरों में 42 रन देकर 2 विकेट लिए। इनमें ग्लेन मैक्सवेल का विकेट भी शामिल था। मैच के बाद कोहली ने भी शमी की जमकर तारीफ की। 

इन दो देशों के बीच होगा वर्ल्ड कप 2019 का फाइनल: सुनील गावस्कर

मैच के बाद भी विराट कोहली ने शमी की तारीफ करते हुए कहा था कि शमी ने अपना वजन पांच से छह किलोग्राम तक कम किया है। वह बेहतर लाइन लेंथ के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं। उनमें विकेट लेने की क्षमता है और इसको लेकर उनमें काफी भूख है। विश्व कप को देखते हुए यह बहुत अच्छा है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ashish nehra identifies india biggest asset at upcoming 2019 world cup