फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरोहित शर्मा और विराट कोहली को खेलना चाहिए या नहीं, आशीष नेहरा ने कहा- जब तक रन बन रहे...

रोहित शर्मा और विराट कोहली को खेलना चाहिए या नहीं, आशीष नेहरा ने कहा- जब तक रन बन रहे...

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का मानना है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा टी20 फॉर्मेट खेलते रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि दोनों खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में हैं और उन्हें टीम में बने रहना चाहिए।

रोहित शर्मा और विराट कोहली को खेलना चाहिए या नहीं, आशीष नेहरा ने कहा- जब तक रन बन रहे...
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 23 Nov 2023 10:09 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे विश्व कप का फाइनल गंवाने के बाद भारतीय टीम के दो अनुभवी बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली के करियर को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। दोनों खिलाड़ी 35 की उम्र पार कर चुके हैं, ऐसे में उनके क्रिकेट करियर को लेकर फैंस भी जानने के इच्छुक हैं। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने कहा है कि वह स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली को टी20 फॉर्मेट में खेलते हुए देखना चाहते हैं।

भारत के वनडे और टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा के अब टी20 अंतरराष्ट्रीय में खेलने की संभावना नहीं है और 50 ओवर के विश्व कप के शुरू होने से पहले ही उन्होंने खेल के छोटे प्रारूप में अपने भविष्य पर चर्चा की थी। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों ने यह जानकारी दी। जियो सिनेमा से बातचीत में आशीष नेहरा ने कहा कि वर्ल्ड कप 2023 में कोहली और रोहित के प्रदर्शन को देखकर चयनकर्ता उन्हें रखना चाहेंगे। वे दोनों कोई भी फॉर्मेट खेल सकते हैं, जब तक वह अच्छा कर रहे हैं और मजे ले रहे हैं।

आशीष नेहरा ने कहा, ''विराट कोहली ने 800 रन बनाए, 1000 एक कैलेंडर ईयर में बनाए। जिस तरह से रोहित शर्मा बल्लेबाजी करर हे हैं, कोई भी चयनकर्ता उन्हें चाहेगा। हालाँकि उनके बीच इस बात पर चर्चा हो सकती है कि कोहली और रोहित इस प्रारूप में खेलना चाहते हैं या नहीं। मुझे उम्मीद है ऐसा मामला नहीं होगा। रोहित और कोहली दोनों कोई भी फॉर्मेट खेलने में सझम हैं, जब तक वह रन बना रहे हैं और गेम को एन्जॉय कर रहे हैं।''

IND vs AUS : जोश इंग्लिस ने पहले टी20 मैच में ठोका धुआंधार शतक, 47 गेंद में करियर की पहली सेंचुरी लगाई

नवंबर 2022 में भारत के टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद रोहित ने छोटे प्रारूप में एक भी मैच नहीं खेला है। तब से ज्यादातर हार्दिक पंड्या ने ही भारतीय टीम की अगुआई की है।     रोहित ने 148 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने चार शतक से करीब 140 के स्ट्राइक रेट से 3853 रन बनाये हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें