Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटAshes Series Aus vs Eng: हसीब हमीद और डेविड वॉर्नर की ऐसी गलती, जो देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी- Video

Ashes Series Aus vs Eng: हसीब हमीद और डेविड वॉर्नर की ऐसी गलती, जो देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी- Video

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita Shukla
Thu, 09 Dec 2021 10:34 AM
Ashes Series Aus vs Eng: हसीब हमीद और डेविड वॉर्नर की ऐसी गलती, जो देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी- Video

इस खबर को सुनें

एशेज सीरीज के पहले टेस्ट के दूसरे दिन किस्मत ने कई बार डेविड वॉर्नर का साथ दिया। इस ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज को कुछ बड़े जीवनदान मिले, जिसमें एक बार तो ऐसा कुछ हुआ, जिसे देखकर आप अपनी हंसी ही नहीं रोक पाएंगे। इंग्लैंड के हसीब हमीद और वॉर्नर ने मिलकर कुछ ऐसी गलतियां की, जो इंटरनैशनल क्रिकेट में कम ही देखने को मिलती हैं। दोनों ने ऐसी गलतियां की, जो शायद ही कोई नौसिखिया क्रिकेटर भी करे। वॉर्नर किसी तरह रनआउट से बचे, और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

एशेज सीरीज का पहला टेस्ट मैच ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन वॉर्नर जब 17 रन बनाकर खेल रहे थे, तब बेन स्टोक्स की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए थे, लेकिन रिप्ले में पता चला कि वह नोबॉल थी। इसके बाद पचासा जड़ने के बाद उनको एक और जीवनदान मिला। ऑस्ट्रेलिया की पारी का 37वां ओवर था और आखिरी गेंद पर वॉर्नर रनआउट होते-होते बचे।

वॉर्नर ने शॉट लगाया और गेंद शॉर्ट लेग पर गई, जहां हसीब हमीद फील्डिंग कर रहे थे। गेंद हमीद के थोड़ा आगे गिरी, उन्होंने इसे पकड़ा, तब तक वॉर्नर क्रीज से बाहर निकल चुके थे। वॉर्नर क्रीज में वापस लौटना चाहते थे, लेकिन फिसल कर गिर गए। क्रीज के अंदर पहुंचने के लिए डाइव लगाई लेकिन इस दौरान उनका बल्ला हाथ से छूट गया। हमीद ने इसके बाद थ्रो किया, लेकिन गेंद स्टंप्स पर नहीं लगी। किसी तरह वॉर्नर क्रीज के अंदर पहुंचे और रनआउट होने से बचे।

epaper

संबंधित खबरें