DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेबाक बयान: लियोन का दावा, एशेज में कई इंग्लिश क्रिकेटरों का करियर खत्म हो जाएगा...

Nathan Lyon

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 23 नवंबर से एशेज सीरीज शुरू होने वाली है। पहला टेस्ट ब्रिस्बेन के गाबा में खेला जाना है। मैच से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग भी शुरू हो चुकी है। ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन ने इंग्लिश क्रिकेटरों को लेकर एक विवादित बयान दे डाला है।

लियोन  ने कहा है कि आने वाली एशेज सीरीज में उनकी टीम इंग्लैंड के क्रिकेटरों के करियर खत्म कर देगी। लियोन ने पिछली बार बाएं हाथ के गेंदबाज मिशेल जॉनसन के स्पेल का जिक्र किया जिन्होंने 37 विकेट लिए थे। ऑस्ट्रेलिया ने वो सीरीज 5-0 से जीती थी। ब्रिस्बेन में गुरुवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट से पूर्व लियोन ने कहा कि इंग्लैंड की टीम अभी भी जॉनसन के उस हमले से डरी हुई है।

चैम्पियंस ट्रॉफीः फाइनल को लेकर मोहम्मद आमिर का बड़ा खुलासा, जब विराट...

ASHES SERIES: कैच लेने के चक्कर में वॉर्नर की गर्दन मुड़ी और फिर...

उन्होंने कहा, पिछली बार जो रूट को आखिरी टेस्ट से बाहर कर दिया गया था। इस बार भी हमारा इरादा कुछ ऐसा ही है। उन्होंने कहा, इंग्लैंड के क्रिकेटरों को हमने कई जख्म दिेए हैं। अब हमारे पास दो गेंदबाज ऐसे हैं जो 150 किलोमीटर की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं। उम्मीद है कि हम इस बार कुछ करियर खत्म करेंगे। पिछली बार मैंने ऐसा नहीं किया था लेकिन मिशेल ने किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ashes Series 2017 Nathan Lyon hopes Australia will end careers of England players