फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटASHES 1st TEST: ये है ऑस्ट्रेलिया का प्लेइंग इलेवन, वॉर्नर चोटिल लेकिन टीम में मिली जगह

ASHES 1st TEST: ये है ऑस्ट्रेलिया का प्लेइंग इलेवन, वॉर्नर चोटिल लेकिन टीम में मिली जगह

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का पहला टेस्ट मैच गुरुवार से ब्रिस्बेन के गाबा मैदान

Namitaलाइव हिन्दुस्तान टीम,ब्रिस्बेन Wed, 22 Nov 2017 05:59 PM

मैक्सवेल को मौका मिलना बहुत मुश्किल

मैक्सवेल को मौका मिलना बहुत मुश्किल1 / 2

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का पहला टेस्ट मैच गुरुवार से ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर खेला जाना है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने पहले मैच के लिए प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है, जिसमें चोटिल हुए सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को भी शामिल किया गया है।

मेजबान टीम के स्टार ओपनर वॉर्नर को गर्दन की चोट के बावजूद प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। स्मिथ ने बुधवार को कहा, 'जैसा कि मैंने पहले कहा, वॉर्नर को उम्मीद है कि वो मैच से पहले फिट हो जाएंगे।' हालांकि उन्होंने कहा कि अगर वॉर्नर अपनी फिटनेस साबित नहीं कर पाते हैं तो उनकी जगह किसी और को कवर के रूप में बुलाया जाएगा।

कप्तान ने कहा, 'किसी और के पास उनके कवर के रूप में टीम में शामिल होने का अच्छा मौका होगा। लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वो ऐसी स्थिति में हैं कि उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को कवर के रूप में बुलाया जाए। उन्हें विश्वास है कि वो फिट हो जाएंगे और मुझे लगता है कि अगर वॉर्नर पूरी तरह फिट होंगे तो वो शिवनारायण चंद्रपॉल की तरह खेलेंगे।'

WOW! फिरोजशाह कोटला मैदान में वीरू के बगल में इस महिला क्रिकेटर के नाम पर होगा गेट

VIDEO: मैच के दौरान ड्रेसिंग रुम से शास्त्री ने किया कोहली को ये इशारा, और समझ गए विराट...देखें

माना जा रहा है कि विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को चोटिल वॉर्नर की जगह कवर के रूप में टीम में शामिल किया गया है। मैक्सवेल ने घर में अब तक एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है। लेकिन उन्होंने इस साल मार्च में भारत दौरे पर रांची में अपना पहला टेस्ट शतक बनाया था।

आगे की स्लाइड में जानें 13 सदस्यीय टीम में से किन दो खिलाड़ियों को बैठना पड़ेगा बाहर...

ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग-11

ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग-112 / 2

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मैच से पूर्व अपने प्लेइंग इलेवन की घोषणा की और वॉर्नर को शामिल कर उनके खेलने का मजबूत संकेत दिया। टीम में लेकिन तेज गेंदबाजों चाड सेयर्स और जैकसन बर्ड को बाहर रखा गया है, जिन्हें पहले 13 सदस्यीय टीम में चुना गया था।

पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीमः स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर, कैमरन बेनक्राफ्ट, उस्मान ख्वाजा, पीटर हैंड्सकोंब, शॉन मार्श, टिम पेन, मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, नाथन लियोन।