फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटAshes 2021-22: ऑस्ट्रेलिया की टीम में वापसी को तैयार हैं उस्मान ख्वाजा, ट्रेविस हेड की लेंगे जगह

Ashes 2021-22: ऑस्ट्रेलिया की टीम में वापसी को तैयार हैं उस्मान ख्वाजा, ट्रेविस हेड की लेंगे जगह

एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को तगड़ा झटका लगा है। ट्रेविस हेड के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से वो इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। ऑस्ट्रेलिया ने इस समय 3-0 की...

Ashes 2021-22: ऑस्ट्रेलिया की टीम में वापसी को तैयार हैं उस्मान ख्वाजा, ट्रेविस हेड की लेंगे जगह
Hemraj Chauhanलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 01 Jan 2022 02:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को तगड़ा झटका लगा है। ट्रेविस हेड के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से वो इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। ऑस्ट्रेलिया ने इस समय 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है और एशेज सीरीज में कब्जा कर लिया है। अब तक खेले गए तीनों टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार प्रदर्शन किया है। इंग्लैंड की कोशिश होगी कि वो बाकी दो टेस्ट मैचों में अच्छा प्रदर्शन करके सम्माजनक विदाई ले। पाकिस्तान मूल के क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा ने लगभग 11 साल पहले एससीजी में डेब्यू किया था।

ख्वाजा के पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने की काफी उम्मीदे हैं। उन्होंने टेस्ट मैच में टॉप 6 में कभी भी बल्लेबाजी नहीं की है। ख्वाजा मार्श शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट के इस सीजन में दूसरे स्थान पर हैं।  लेकिन पिछले कुछ समय से उन्होंने टेस्ट मैच नहीं खेला है। ख्वाजा ने कहा कि अगर उन्हें चौथे टेस्ट में खेलने के मौका मिलता है तो उन्हें खेलने में कोई दिक्कत नहीं होगी। बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को एक पारी और 14 रनों  से हराया। 

इंग्लैंड में क्रिकेट को 'बचाने' के लिए केविन पीटरसन ने दिया खास सुझाव, कहा- द हंड्रेड की तरह रेड बॉल टूर्नामेंट हो

एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के नए टेस्ट कप्तान पैट कमिंस और हेजलवुड के बाहर होने के बाद कंगारुओं ने आसानी ने मैच जीता। तीसरे टेस्ट की बात करें तो ऑस्ट्रिलिया की तरफ से डेब्यू मैच खेलने वाले गेंदबाज बोलैंड ने भी इंग्लैंड की दूसरी इनिंग में 7 रन देते हुए 6 विकेट चटकाए थे।
 

epaper