फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटAshes 2021-22: इंग्लैंड के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड कोरोना पॉजिटिव निकले, मेलबर्न में थे क्वारंटाइन

Ashes 2021-22: इंग्लैंड के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड कोरोना पॉजिटिव निकले, मेलबर्न में थे क्वारंटाइन

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। वो मेलबर्न में अपने परिवार के सदस्य के साथ क्वारंटाइन  में थे।  इस दौरान उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उनके...

Ashes 2021-22: इंग्लैंड के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड कोरोना पॉजिटिव निकले, मेलबर्न में थे क्वारंटाइन
Hemraj Chauhanलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 02 Jan 2022 02:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। वो मेलबर्न में अपने परिवार के सदस्य के साथ क्वारंटाइन  में थे।  इस दौरान उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उनके परिवार के एक सदस्य के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद वो पहले ही चौथे टेस्ट से अलग हो गए थे।  क्रिस सिल्वरवुड की जगह असिस्टेंट कोच  ग्राहम थोर्प टीम को लीड करेंगे। चौथा टेस्ट पांच जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा। रविवार को मेहमान टीम के नेट बॉलर और स्पोर्ट स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

स्काईस्पोर्ट्स द्वारा रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा, 'इंग्लैंड मेंस क्रिकेट टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड का कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सिल्वरवुड अपने परिवार के एक सदस्य के पॉजिटिव आनेके बाद 30 दिसंबर से मेलबर्न में क्वारंटाइन में हैं। सिल्वरवुड में कोरोना के कोई लक्षण नहीं है और उन्होंने वैक्सीन ले रखी है।' बयान में आगे कहा गया है कि उनक पांचवे टेस्ट से पहले इंग्लैंड टीम के साथ जुड़ने की पूरी उम्मीद है। 

SA vs IND: दक्षिण अफ्रीका में क्विंटन डिकॉक की ज​गह लेगा ये खिलाड़ी! दूसरे टेस्ट में ऐसी होगी मेजबान टीम की प्लेइंग XI 

ऑस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में पहले से ही 3-0 की अजेय बढ़त बना रखी है और एशेज पर कब्जा कर लिया है। इंग्लैंड की कोशिश होगी कि वो अगले दो टेस्ट मैच जीतकर यहां से सम्माजनक विदाई लें। अभी तक मेहमान टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। पांचवां टेस्ट मैच 4 जनवरी से होबार्ट में खेला जाएगा। इंग्लैंड कैंप में अबतक 9 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इनके अलावा मैच रेफरी डेविड बून, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ट्रेविस हेड और कमेंट्री पैनल में शामिल पूर्व दिग्गज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। 

epaper