फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटAshes 2021-22: इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच ने फैन के सिर पर दिया ऑटोग्राफ, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

Ashes 2021-22: इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच ने फैन के सिर पर दिया ऑटोग्राफ, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

एशेज सीरीज का चौथा मैच आज से सिडनी में शुरू हो गया है। पहले दिन मैच में बारिश ने खलल डाला। मैच के दौरान एक अजीब वाकया देखने को मिला। इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच से एक फैन ने ऑटोग्रॉफ देने का अनुरोध...

Ashes 2021-22: इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच ने फैन के सिर पर दिया ऑटोग्राफ, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल
Hemraj Chauhanलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 05 Jan 2022 08:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

एशेज सीरीज का चौथा मैच आज से सिडनी में शुरू हो गया है। पहले दिन मैच में बारिश ने खलल डाला। मैच के दौरान एक अजीब वाकया देखने को मिला। इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच से एक फैन ने ऑटोग्रॉफ देने का अनुरोध किया। जैक लीच ने जैसे ही ऑटोग्रॉफ देने को आगे बढ़े, फैन ने अपना सिर आगे कर दिया।जैक लीच ने पेन से उसके सिर में ही ऑटोग्रॉफ दे दिया। इस फैन के सिर पर बाल नहीं थे। सोशल मीडिया में ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

ये घटना पहले दिन के आखिरी सेशन में घटी। जिस समय ये वाकया हुआ उस समय ऑस्ट्रेलिया 117/3 पर बल्लेबाजी कर रहा था। इस समय दिन का खेल खत्म होने में सिर्फ 2 ओवर बचे थे। जैक लीच बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे। तभी एक फैन ने उन्हें ऑटोग्रॉफ देने को कहा। जैक लीच ने फैन के गंजे सिर पर पैन से ऑटोग्राफ दे दिया। इसके बाद वहां मौजूद फैंस भी काफी जोश में नजर आए और जमकर तालियां बजाई।

IND vs SA: गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर हुए आउट हुए ऋषभ पंत, सुनील गावस्कर ने लताड़ा

टेस्ट मैच की बात करें तो  पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 46.3 ओवरों में  3 विकेट के नुकसान पर 126 रन बना लिए थे। ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशेन और मार्कस हैरिस का विकेट गंवा दिया है।  उस्मान ख्वाजा 4 और स्टीव स्मिथ 6 रन बनाकर खेल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से आगे है। 

epaper