Ashes 2019 Steve Smith hopes to be fit for Headingley Test at leeds - Ashes 2019: स्टीव स्मिथ को तीसरे टेस्ट मैच तक 100% फिट होने की उम्मीद DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ashes 2019: स्टीव स्मिथ को तीसरे टेस्ट मैच तक 100% फिट होने की उम्मीद

स्टीव स्मिथ ने कहा, “मैं कुछ दिन अभ्यास करूंगा और तेज गेंदबाजों का सामना करूंगा ताकि मेरी प्रतिक्रिया के बारे में पता चल सके। कुछ टेस्ट हैं जो मुझे पास करने होंगे। अब समय ही बताएगा।”

australia s steve smith  action images via reuters

Ashes 2019, England vs Australia: लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान कान के नीचे गर्दन पर गेंद लगने के कारण चोटिल हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को उम्मीद है कि वह गुरुवार (22 अगस्त) से हेडिंग्ले में शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच में वापसी कर सकेंगे। स्मिथ को एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की गेंद लग गई थी। वह दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने नहीं आ सके थे और आईसीसी के नए नियमों के हिसाब से उनके स्थान पर मार्नस लाबुशेन मैदान पर उतरे थे। 

वेबसाइट ईएएसपीएनक्रिकइंफो ने स्मिथ के हवाले से लिखा है, “दो टेस्ट मैचों के बीच समय कम है। मुझे पांच-छह दिन तक परखा जाएगा। हर दिन, कई बार देखा जाएगा कि मैं किस तरह का महसूस कर रहा हूं और क्या प्रगाति हो रही है। मुझे उम्मीद है कि मैं तीसरे टेस्ट मैच के दौरान उपलब्ध रहूंगा। यह निश्चित तौर पर मेडिकल स्टाफ के ऊपर निर्भर है। हमारी इस मसले पर बात होगी। मैं खेलने से पहले 100 फीसदी फिट होना चाहता हूं।”

Ashes 2019: लेंगर ने चोटिल स्मिथ को वापस बल्लेबाजी के लिए भेजने का किया बचाव

VIDEO: स्टीव स्मिथ जमीन पर कराहते रहे और आर्चर हंसते रहे, भड़के फैन्स

स्मिथ ने पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई थी। उन्होंने मैच की दोनों पारियों में शतक जमाए थे। दूसरे टेस्ट मैच में भी वह टीम को बुरी स्थिति से निकाल ले गए थे और इंग्लैंड को बड़ी बढ़त लेने से रोक दिया था। 

उन्होंने कहा, “मैं कुछ दिन अभ्यास करूंगा और तेज गेंदबाजों का सामना करूंगा ताकि मेरी प्रतिक्रिया के बारे में पता चल सके। कुछ टेस्ट हैं जो मुझे पास करने होंगे। अब समय ही बताएगा।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ashes 2019 Steve Smith hopes to be fit for Headingley Test at leeds