DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ASHES 2019: 1st टेस्ट के लिए वॉर्न ने चुनी इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI

एशेज से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न ने पहले टेस्ट के लिए दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन प्रिडिक्ट किया है। इंग्लैंड ने हाल ही में विश्व कप खिताब अपने नाम किया है।

shane warne  afp

1 अगस्त से एशेज सीरीज शुरू होने वाली है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज को सम्मान की जंग के रूप में देखा जाता है। फिलहाल एशेज ऑस्ट्रेलिया के नाम है, जिन्होंने 18 महीने पहले इंग्लैंड को 4-0 से हराकर एशेज पर कब्जा जमाया था। एशेज से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न ने पहले टेस्ट के लिए दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन प्रिडिक्ट किया है। इंग्लैंड ने हाल ही में विश्व कप खिताब अपने नाम किया है और अब टीम एशेज जीतकर इस मजे को दोगुना जरूर करना चाहेगी।

वॉर्न की ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग इलेवन में मार्कस हैरिस, ट्रैविस हेड और मैथ्यू वेड शामिल हैं, जो ऑस्ट्रेलिया-ए के इंग्लैंड दौरे में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। फरवरी में श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज के दौरान हेड और पैटिंसन शानदार फॉर्म में थे, जबकि डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, उस्मान ख्वाजा अपने टेस्ट कप्तान टिम पेन की अगुवाई में शानदार प्रदर्शन को जारी रखने की कोशिश करेंगे।

अजहरुद्दीन को है धौनी पर विश्वास, कहा- जब भी लेंगे सही फैसला लेंगे

लसिथ मलिंगा ने किया ऐलान, इस दिन ODI क्रिकेट को कहेंगे अलविदा

वॉर्न के मुताबिक पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया का प्लेइंग इलेवनः डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस, उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, मैथ्यू वेड, टिम पेन, जेम्स पैटिनसन, पैट कमिंस, नाथन लियोन, मिचेल स्टार्क या जोश हेजलवुड।

उम्मीद की जा रही है कि ख्वाजा एशेज के पहले टेस्ट तक बिल्कुल फिट हो जाएंगे। आपको बता दें कि ख्वाजा विश्व कप के दौरान चोटिल हो गए थे। वॉर्न ने ख्वाजा को अपनी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया है। वहीं वॉर्न ने इंग्लैंड की टीम में 12 खिलाड़ियों के नाम प्रिडिक्ट किए हैं। 

वॉर्न के मुताबिक पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड की 12 सदस्यीय टीमः जेसन रॉय, जेक क्रॉली, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, बेन फॉक्स, मोइन अली, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन और मार्क वुड।

पहला एशेज टेस्ट 1 अगस्त से बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जाएगा। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों टीमों में से कौन सी टीम पहले मैच में बाजी मारती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ashes 2019 Shane Warne names his Australia and england squad for 1st test