फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: नाथन लॉयन ने गंवाया रनआउट करने का मौका, हो गए ट्रोल

VIDEO: नाथन लॉयन ने गंवाया रनआउट करने का मौका, हो गए ट्रोल

Ashes 2019, England vs Australia, 3rd Test: एशेज 2019 का तीसरा टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने गंवा दिया, बावजूद इसके कि वह अधिकांश समय तक मैच पर अपना दबदबा बनाए रहा। इंग्लैंड को पहली पारी में 67 रन पर आउट करने...

VIDEO: नाथन लॉयन ने गंवाया रनआउट करने का मौका, हो गए ट्रोल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 27 Aug 2019 03:53 PM
ऐप पर पढ़ें

Ashes 2019, England vs Australia, 3rd Test: एशेज 2019 का तीसरा टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने गंवा दिया, बावजूद इसके कि वह अधिकांश समय तक मैच पर अपना दबदबा बनाए रहा। इंग्लैंड को पहली पारी में 67 रन पर आउट करने के बाद तो यह लग रहा था कि ऑस्ट्रेलिया मैच नहीं हारेगा। जब ऑस्ट्रेलिया ने चौथी पारी में इंग्लैंड को 359 रनों का लक्ष्य दिया तब भी इंग्लैंड की जीत दूर की कौड़ी दिखाई पड़ रही थी। हालांकि, अंत में कुछ अवसर गंवाने और कुछ खराब अंपायरिंग की बदौलत इंग्लैंड को ऐतिहासिक जीत मिल गई। मैच के दौरान नाथन लॉयन ने गेंद पकड़ने में चूक की, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

इस मैच को बेन स्टोक्स की नायकत्व से भरी पारी के लिए याद रखेंगे। इस ऑल राउंडर ने मैच में 4 विकेट लिए। इसके बाद शानदार 135 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। स्टोक्स को जॉनी बेयरेस्टो और आखिर में जैक लीच से सपोर्ट मिला, लेकिन ऑस्ट्रेलियन फैन्स नाथन लॉयन को इस बात के लिए जमकर ट्रोल किया क्योंकि उन्होंने इंग्लैंड के खिलाड़ी को रन आउट करने का एक आसान सा मौका गंवा दिया था।

महिला खिलाड़ियों ने क्रीज पर ऐसे मनाया इंग्लैंड की जीत का जश्न- VIDEO

कंगारुओं को जीत के लिए केवल एक विकेट की जरूरत थी। बेन स्टोक्स ने लॉयन की गेंद को रिवर्स स्वीप किया। लीच रन लेने के लिए हाफ क्रीज तक दौड़ पड़े। फील्डर ने रॉकेट की गति से गेंद लॉयन के पास फेंकी। लॉयन स्टंप्स के पीछे खड़े थे, लेकिन नर्वसनेस के कारण गेंद लॉयन के हाथों से फिसल गई। 

विराट कोहली और देवरों के साथ अनुष्का की वंडर राइड, देखें- मजेदार VIDEO

जैक लीच उस समय क्रीज से दो फीट दूर थे। थ्रो सीधी लॉयन के हाथों में पहुंची थी। उन्हें गेंद को पकड़ कर सिर्फ स्टंप्स पर मारना था, लेकिन लॉयन ने यह अवसर गंवा दिया। सोशल मीडिया पर नाथन लॉयन को उनकी इस गलती के लिए जमकर ट्रोल किया गया।

इसके अगली ही गेंद पर बेन स्टोक्स के पैड पर एक गेंद लगी थी। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पास कोई रिव्यू नहीं बचा था। बेन स्टोक्स 135 रनबनाकर नाबाद रहे। उन्होंने ऐतिहासिक जीत दर्ज कर टीम को 1-1 से बराबरी पर ला दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें