DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ASHES 2019, 2nd Test:  लॉर्डस में वापसी करने की फिराक में है इंग्लैंड, भारत में कब-कहां-कैसे देखें LIVE स्ट्रीमिंग और टेलिकास्ट

Ashes 2019, England vs Australia: इस मैच से पहले हालांकि इंग्लैंड को एक झटका लगा है क्योंकि जेम्स एंडरसन पिंडली में चोट के कारण इस मैच में नहीं उतरेंगे।

steve smith  jofra archer  action images via reuters

Ashes 2019, England vs Australia, 2nd Test at Lords: बर्मिंघम में खेले गए एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 251 रनों से मात खाने वाली इंग्लैंड बुधवार (14 अगस्त) से लॉर्डस मैदान पर शुरू हो रहे दूसरे मैच में वापसी की फिराक में होगी। इस मैच से पहले हालांकि इंग्लैंड को एक झटका लगा है क्योंकि जेम्स एंडरसन पिंडली में चोट के कारण इस मैच में नहीं उतरेंगे। एंडरसन के न होने और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की बेहतरीन फॉर्म के बाद भी इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को भरोसा है कि टीम वापसी कर सकती है। 

जोफ्रा आर्चर को मिल सकता है मौका
एंडरसन के स्थान पर युवा जोफ्रा आर्चर को टेस्ट पदार्पण का मौका मिल सकता है। आर्चर ने विश्व कप में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया था और उम्मीद होगी की वह स्टीव स्मिथ के अगुआई वाले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी क्रम को रोक सकें। इंग्लैंड के सहायक कोच पॉल कोलिंगवुड ने हालांकि कहा है कि टीम सिर्फ आर्चर के भरोसे नहीं रह सकती। 

INDvsWI, 3rd ODI: सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया, जानें प्लेइंगXI से पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

ऐसी है लॉर्डस की पिच
लॉर्डस के मैदान पर स्लोप है जो बाएं हाथ के गेंदबाजों के लिए मददगार साबित हो सकता है इसलिए 'क्रिकेट के मक्का' कहे जाने वाले इस मैदान पर स्टार्क के उतरने की उम्मीद ज्यादा है। 

भारत में कब और कहां देख सकेंगे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट
भारत में एशेज के सभी मैचों का लाइव टेलिकास्ट सोनी सिक्स चैनल पर देखा जा सकेगा। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Sony Liv पर देखी जा सकेगी।

कब और कहां खेला जाना है मैच?
ये एशेज 2019 का दूसरा टेस्ट मैच है जो 14 से 18 अगस्त के बीच खेला जाना है। मैच लंदन के लॉर्डस मैदान पर खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?
14 अगस्त, बुधवार, सुबह 11.00 बजे (लोकल टाइम), सुबह 10.00 बजे (जीएमटी), दोपहर 3:30 बजे (भारतीय समयानुसार)

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में कहां लाइव टेलिकास्ट देख सकते हैं?
इंग्लैंड में स्काइ स्पोर्ट्स पर आप एशेज मैचों का लाइव टेलिकास्ट देख सकेंगे। ऑस्ट्रेलिया में चैनल9 पर आप मैच का लाइव टेलिकास्ट देख सकेंगे।

INDvsWI 3rd ODI: भारत-वेस्टइंडीज मैच आज, जानें कब-कहां-कैसे देखें LIVE स्ट्रीमिंग और टेलिकास्ट

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में कहां लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं?
इंग्लैंड में Sky Go, ऑस्ट्रेलिया में 9now पर आप लाइव स्ट्रीमिंग देख सकेंगे।

आत्मविश्वास से भरी है ऑस्ट्रेलिया
वहीं, दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया आत्मविश्वास से भरी है। बर्मिंघम में उसने खराब शुरुआत से बाहर निकलते हुए जीत हासिल की थी। इस मैच में वह अपनी बढ़त को दोगुना करना चाहेगी। पिछले मैच में सिर्फ स्मिथ ही नहीं थे जो चमके थे। उनके अलावा मैथ्यू वेड ने भी शतक जमाया था। वहीं गेंदबाजी में नाथन लॉयन ने कमाल दिखा मेजबान टीम के बल्लेबाजों को टिकने नहीं दिया था। 

ऑस्ट्रेलिया ने प्लेइंग 12 में दी स्टार्क को जगह
ऑस्ट्रेलिया ने अपनी 12 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में जेम्स पैटिनसन के स्थान पर मिशेल स्टार्क को जगह दी है। वहीं जोश हेजलवुड और मिशेल स्टार्क को चुना गया है। बाकी कोई और बदलाव अंतिम-12 में नहीं हुआ है। 

Ashes 2019 Eng vs Aus 2nd Test: इंग्लैंड की 12 सदस्यीय टीम का ऐलान, दिखे चौंकाने वाले बदलाव

दोनों टीमें इस तरह है: 

ऑस्ट्रेलिया :  टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), डेविड वॉर्नर, कैमरून बेनक्रॉफ्ट, उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, पीटर सिडल, नाथन लॉयन, जोश हेजलवुड। 

इंग्लैंड : जो रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, सैम कुरैन, जोए डेनले, जैक लीच, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ashes 2019 live streaming and live telecast in india England vs Australia 2nd test match at lords when where and how to watch live streaming and live telecast