DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ashes 2019: लैंगर को लॉर्डस टेस्ट में वार्नर से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

Ashes 2019: एक साल के प्रतिबंध के बाद टीम में लौटे डेविड वॉर्नर ने बर्मिंघम में पहले टेस्ट में मात्र 10 रन बनाए थे। दूसरी तरफ स्टीव स्मिथ ने दोनों पारियों में शतक लगाया था। 

 justin langer  david warner action images via reuters

Ashes 2019, England vs Australia, 2nd Test: ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर को उम्मीद है कि सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर बुधवार (14 अगस्त) से लॉर्डस में शुरू होने वाले दूसरे एशेज टेस्ट में टीम के लिए रन जुटाएंगे। एक साल के प्रतिबंध के बाद टीम में लौटे वॉर्नर ने बर्मिंघम में पहले टेस्ट में मात्र 10 रन बनाए थे। दूसरी तरफ स्टीव स्मिथ ने दोनों पारियों में शतक लगाया था। 

लैंगर ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, “मुझे यह पसंद है जब महान खिलाड़ी इसे मिस करते हैं। इसका मतलब है कि आंकड़ों के रूप से वे शायद जल्द ही इसमें सुधार करेंगे इसलिए उम्मीद है कि इस टेस्ट में ऐसा होगा।” कोच ने कहा, “इसी वजह से वह एक महान खिलाड़ी हैं और उनकी आंख में यह नजर आता है।” 

कोच लैंगर को सपाट पिच की उम्मीद
ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने लॉर्डस में दूसरे टेस्ट मैच में सपाट और सूखी पिच मिलने की उम्मीद जताई है। लेंगर ने कहा, “यह पिच काफी दिलचस्प है। ऐसा लगता है कि यह सपाट पिच होगी। हालांकि यह कुछ सूखी हुई है लेकिन इसमें कुछ आश्चर्य की बात नहीं है। लॉर्डस में खेलते समय पिच को देखना आम बात नहीं है। यहां खेलना हमेशा ही अच्छा लगता है। हालांकि यह देखना महत्वपूर्ण है कि यह हरियाली पिच है या सूखी। एक कोच के नाते मेरे पास काफी अच्छे विकल्प हैं।” 

ASHES 2019, 2nd Test:  लॉर्डस में वापसी करने की फिराक में है इंग्लैंड, भारत में कब-कहां-कैसे देखें LIVE स्ट्रीमिंग और टेलिकास्ट

पिच से टर्न मिलने की उम्मीद के बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम इस मुकाबले तीन तेज गेंदबाजों को लेकर उतर सकती है और ऐसे में कुछ बड़े चेहरों को आराम दिया जा सकता है। ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा, “इस मुकाबले के लिए किस खिलाड़ी को बाहर रखना है यह आसान फैसला नहीं है। यहां तक कि 12वें खिलाड़ी का चयन करना भी मुश्किल है। पीटर सिडल, जोस हेजलवुड, जेम्स पैटिनसन, मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस यह सभी अच्छे खिलाड़ी हैं।” 

जोफ्रा आर्चर के स्टेमिना का टेस्ट
जोफ्रा आर्चर के लिए लेंगर ने कहा कि इस मुकाबले में उनके स्टेमिना का पूरा टेस्ट होगा। लेंगर ने कहा कि आर्चर ने सफेद गेंद से अच्छी गेंदबाजी की है, लेकिन पांच दिन के मुकाबले में वह कैसा प्रदर्शन करते हैं यह देखना दिलचस्प होगा।

Ashes 2019 Eng vs Aus 2nd Test: इंग्लैंड की 12 सदस्यीय टीम का ऐलान, दिखे चौंकाने वाले बदलाव

लॉर्डस टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम
ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार से इंग्लैंड के साथ यहां शुरू होने वाले दूसरे एशेज टेस्ट के लिए मंगलवार को अपनी 12 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने अपने ट्विटर पर आस्ट्रेलिया की 12 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। इस टीम में तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और जोश हैजलवुड को शामिल किया गया है जबकि जेम्स पैटिनसन को बाहर कर दिया गया है। पैटिंसन पहले टेस्ट का हिस्सा थे। उन्होंने पहले टेस्ट में केवल दो विकेट लिए थे। आस्टेलियाई टीम पहला मैच 251 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 की बनाए हुई है। 

टीम : टिम पेन (कप्तान व विकेटकीपर), डेविड वॉर्नर, कैमरून बेनक्रॉफ्ट, उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, पीटर सीडल, नाथन लॉयन, जोश हेजलवुड। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ashes 2019 Justin Langer expecting David Warner to fire at Lords