DA Image
28 जनवरी, 2020|11:09|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एशेज 2019: स्टीव स्मिथ के लिए आईसीसी ने किया ये खास ट्वीट 

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने स्टीव स्मिथ की इस विशेष पारी की खास अंदाज में तारीफ की। आईसीसी ने उन बातों पर भी ध्यान दिलाया जो स्मिथ को इस दौर की बेस्ट बल्लेबाज बनाती हैं।

steve smith   action images via reuters

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ एशेज सीरीज में शानदार फॉर्म में हैं। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के दूसरे दिन स्टीव स्मिथ ने शानदार 211 रनों की पारी खेली। इसके लिए उन्होंने 319 गेंदें खेलीं। इसमें 24 चौके और दो विशाल छक्के शामिल हैं। स्मिथ ने इस पारी से कई रिकॉर्ड ध्वस्त किए और आस्ट्रेलिया को ड्राइविंग सीट पर पहुंचा दिया। 

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने स्मिथ की इस विशेष पारी की तारीफ की। आईसीसी ने उन बातों पर भी ध्यान दिलाया जो स्मिथ को इस दौर की बेस्ट बल्लेबाज बनाती हैं। गेंद से छेड़छाड़ मामले में एक साल के लिए निलंबित स्टीव स्मिथ ने अगस्त में ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की, लेकिन वह इस कैलेंडर ईयर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए। 

एशेज के चौथे टेस्ट में सचिन तेंदुलकर ने स्टीव स्मिथ नहीं, इस खिलाड़ी को बताया अहम

आईसीसी ने ऑफिशियल टि्वटर पर उनके आंकड़े देते हुए इसे शानदार उपलब्धि बताया। 

चौथे टेस्ट में 8 विकेट पर 497 रनों में स्मिथ के 211 रनों का अहम योगदान रहा। चार पारियों में स्मिथ का यह तीसरा शतक है। एजबेस्टन में उन्होंने 144 और 142 रनों की पारियां खेलीं। यह स्मिथ का 12 माह में पहला टेस्ट था। स्मिथ की इन पारियों ने उन संदेहों को भी दूर कर दिया कि निलंबन के बाद स्मिथ पहले जैसी फॉर्म हासिल कर पाएंगे या नहें। दूसरे टेस्ट में जोफ्रा आर्चर के बाउंसर के चलते स्मिथ तीसरे टेस्ट में नहीं खेल पाए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ashes 2019 icc share stats of Steve Smith calendar year england vs australia 4th test