DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शोएब अख्तर ने ट्विटर पर जोफ्रा आर्चर की लगाई क्लास, तो युवराज सिंह ने ऐसे उड़ाया रावलपिंडी एक्सप्रेस का मजाक

एशेज सीरीज के लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान जोफ्रा आर्चर की बाउंसर गेंद पर स्टीव स्मिथ चोटिल हो गए थे, जिसके चलते वो दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए भी नहीं उतर सके।

yuvraj singh and shoaib akhtar  photo credit  twitter

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को आड़े हाथों लेते हुए एक ट्वीट किया है, जिसको लेकर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने उनका मजाक उड़ाया है। एशेज सीरीज के लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान जोफ्रा आर्चर की बाउंसर गेंद पर स्टीव स्मिथ चोटिल हो गए थे, जिसके चलते वो दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए भी नहीं उतर सके। अख्तर ने इस पूरे किस्स के लिए आर्चर को फटकार लगाई है।

अख्तर ने ट्विटर पर लिखा, 'बाउंसर गेंद खेल का हिस्सा होती हैं, लेकिन जब एक गेंदबाज की गेंद बल्लेबाज के सिर पर लगती है और वो जमीन पर गिर जाती है, तो ऐसे में गेंदबाज को चाहिए होता है कि वो बल्लेबाज के पास जाए और उससे पूछे कि क्या वो सही है? आर्चर ने ये अच्छा नहीं किया कि जब उनकी गेंद स्मिथ की गर्दन पर लगी तो वो वहां से चले गए, जबकि स्मिथ दर्द में थे। मैं हमेशा सबसे पहले बल्लेबाज के पास जाता था और उनका हालचाल पूछता था।'

Ashes 2019 Eng vs Aus: गांगुली ने कहा- एशेज ने टेस्ट क्रिकेट को जिंदा रखा है

Ashes 2019: स्मिथ की चोट के बाद क्रिकेट में जुड़ सकता है ये नया नियम

इस पर युवी ने अख्तर को ट्रोल करते हुए लिखा, 'हां आप ऐसा करते थे! लेकिन आपके असल में शब्द होते थे कि क्या आप सही हैं क्योंकि ऐसी कुछ और गेंदें आने वाली हैं।' स्मिथ को चोट लगने के बाद मैदान से बाहर चले गए थे, पहली पारी में वो बल्लेबाजी के लिए आए, लेकिन दूसरी पारी में वो बल्लेबाजी नहीं कर सके। तीसरे टेस्ट मैच में भी उनका खेलना संदिग्ध माना जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ashes 2019 england vs australia Shoaib akhtar got trolled by yuvraj singh here is why jofra archer steve smith