DA Image
27 जनवरी, 2020|11:44|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

video: बेयरेस्टो ने धौनी अंदाज में की स्टंपिंग, लोगों ने किए कुछ ऐसे कमेंट्स

इंग्लैंड क्रिकेट ने इस वीडियो को ट्वीट किया, जिस पर लोगों ने कई कमेंट्स किए हैं। इन कमेंट्स में कुछ फैन्स ने ये भी लिखा कि बेयरेस्टो की ऐसी स्टंपिंग देखकर धौनी की याद आ गई।

england vs australia

एशेज सीरीज खत्म हो चुकी है। आखिरी टेस्ट मैच इंग्लैंड ने 135 रनों से अपने नाम किया। आखिरी टेस्ट की दूसरी पारी में जैक लीच की गेंद पर जिस तेजी से जॉनी बेयरेस्टो ने स्टंपिंग की लोगों को टीम इंडिया के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धौनी की याद आ गई। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबूशेन ने पूरी सीरीज के दौरान अच्छी बल्लेबाजी की और इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में उनका विकेट काफी अहम भी था।

जैक लीच की गेंद पर लाबूशेन थोड़ा सा बीट हुए और बेयरेस्टो ने सुपर तेजी के साथ उन्हें स्टंपिंग आउट कर दिया। लीच ने इंग्लैंड की ओर से दूसरी पारी में चार विकेट झटके। लाबूशेन दूसरी पारी में 39 गेंद पर 14 रन बनाकर आउट हुए। इंग्लैंड क्रिकेट ने इस वीडियो को ट्वीट किया, जिस पर लोगों ने कई कमेंट्स किए हैं। इन कमेंट्स में कुछ फैन्स ने ये भी लिखा कि बेयरेस्टो की ऐसी स्टंपिंग देखकर धौनी की याद आ गई।

अफगानिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद बांग्लादेश टीम में कई बदलाव

Ashes 2019: जानिए हार के बाद भी क्यों कप्तान पेन को है टीम पर गर्व

सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच लंदन के द ओवल मैदान में खेला गया। इंग्लैंड पहली पारी में 294 रनों पर ऑलआउट हुआ, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 225 रन बनाए। इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 329 रन बनाए और जवाब ऑस्ट्रेलियाई पारी 263 रनों पर ऑलआउट हो गई। इस तरह से इंग्लैंड ने मैच 135 रनों से अपने नाम किया। इंग्लैंड की ओर से प्लेयर ऑफ द सीरीज बेन स्टोक्स रहे, जबकि ऑस्ट्रेलिया की ओर से प्लेयर ऑफ द सीरीज स्टीव स्मिथ रहे। तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ashes 2019 eng vs aus Jonny Bairstow Does a MS Dhoni to Send Marnus Labuschagne Packing During 5th Test at Oval WATCH VIDEO here