ashes 2019 eng vs aus australian skipper tim paine reaction after fifth test match england vs australia - Ashes 2019: जानिए हार के बाद भी क्यों कप्तान पेन को है टीम पर गर्व DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ashes 2019: जानिए हार के बाद भी क्यों कप्तान पेन को है टीम पर गर्व

ऑस्ट्रेलिया की टीम ओवल में 2001 के बाद पहली बार इंग्लैंड में एशेज सीरीज जीतने के इरादे से उतरी थी लेकिन रविवार को 135 रन से हार के बाद उसे सीरीज में ड्रॉ से संतोष करना पड़ा।

tim paine

एशेज सीरीज खत्म हो चुकी है, सीरीज 2-2 से बराबरी पर खत्म हुई। ऑस्ट्रेलिया को आखिरी टेस्ट मैच में 135 रनों से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन बावजूद इसके ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन को अपनी टीम पर गर्व है। सीरीज भले ही 2-2 से ड्रॉ हुई हो लेकिन एशेज ट्रॉफी पर ऑस्ट्रेलिया का कब्जा बरकरार है।

पेन ने कहा है कि आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ हार और सीरीज 2-2 से ड्रॉ होने के बावजूद उनका मिशन पूरा हुआ। ऑस्ट्रेलिया की टीम ओवल में 2001 के बाद पहली बार इंग्लैंड में एशेज सीरीज जीतने के इरादे से उतरी थी लेकिन रविवार को 135 रन से हार के बाद उसे सीरीज में ड्रॉ से संतोष करना पड़ा। पेन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने एशेज बरकरार रखने का अपना मुख्य लक्ष्य हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया ने एजबस्टन और ओल्ड ट्रैफर्ड में जीत दर्ज की जबकि हेडिंग्ले में बेन स्टोक्स की शानदार पारी से उसे हार का सामना करना पड़ा।

IND vs SA: तो क्या कुलदीप और चहल को लेकर गलती कर रहे हैं विराट कोहली!

video: पिता बनने वाले हैं आंद्रे रसेल, एकदम अनोखे अंदाज में किया ऐलान

पेन ने कहा, 'हम एशेज ट्रॉफी स्वदेश लेकर जा रहे हैं और निश्चित तौर पर हम यही करने आए थे।' उन्होंने कहा, 'इससे हम रोमांचित हैं, बेशक मैच के नतीजे से थोड़ी निराशा है, थोड़ी चमक फीकी हो गई।' ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, 'हमने यहां जिस तरह का प्रदर्शन किया उस पर गर्व है, यहां आकर खेलना और जीतना ऑस्ट्रेलिया के लिए चुनौतीपूर्ण है।' पेन ने कहा, 'दो मैच काफी आसानी से जीते, तीसरा भी जीतना चाहिए था (हेडिंग्ले में) लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं कि हमने मौका गंवा दिया।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ashes 2019 eng vs aus australian skipper tim paine reaction after fifth test match england vs australia