DA Image
11 अगस्त, 2020|8:43|IST

अगली स्टोरी

Ashes 2019 Eng vs Aus 4th Test: चौथे टेस्ट से पहले स्मिथ और आर्चर में छिड़ी जुबानी जंग

इस हादसे के चलते स्मिथ तीसरा टेस्ट मैच भी नहीं खेल सके थे। स्मिथ चौथे टेस्ट में वापसी के लिए तैयार हैं और मैच से पहले उनके और आर्चर के बीच में जुबानी जंग छिड़ चुकी है।

ashes 2019

एशेज सीरीज 2019 के दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की बाउंसर गेंद पर स्टीव स्मिथ चोटिल हो गए थे। गेंद उनकी गर्दन पर लगी थी, जिसके बाद वो जमीन पर गिर पड़े थे। इस हादसे के चलते स्मिथ तीसरा टेस्ट मैच भी नहीं खेल सके थे। स्मिथ चौथे टेस्ट में वापसी के लिए तैयार हैं और मैच से पहले उनके और आर्चर के बीच में जुबानी जंग छिड़ चुकी है।

स्मिथ ने चौथे टेस्ट से पहले कहा था, 'लोग कह रहे हैं कि आर्चर मुझ पर भारी पड़े, लेकिन वो मुझे आउट नहीं कर सके थे।' स्मिथ लॉर्ड्स टेस्ट की पहली पारी में 80 रन पर खेल रहे थे, जब उन्हें बाउंसर गेंद लगी थी। इसके बाद वो मैदान से लौट गए थे। वो फिर से बल्लेबाजी करने उतरे और 92 रन बनाकर क्रिस वोक्स की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए थे। वहीं दूसरी पारी में स्मिथ की जगह सब्स्टीट्यूट के रूप में मार्नस लाबूशेन ने बल्लेबाजी की थी।

Fit India Movement पर तेंदुलकर ने शेयर किया दिल जीत लेने वाला video

Ashes 2019: एशेज दौरे के आखिरी टूर मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया को मिला नया कप्तान

स्मिथ के इस बयान पर आर्चर ने भी टका सा जवाब दिया है। आर्चर ने कहा, 'खैर, मैं उन्हें आउट नहीं कर सकता अगर वो क्रीज पर ही नहीं होंगे तो। लॉर्ड्स में मैं उनके खिलाफ गेंदबाजी करना चाहता था, लेकिन वो मेरे गेंदबाजी में आने से पहले ही आउट हो गए थे। लेकिन उन्हें आउट करने के लिए मेरे पास बहुत सारे और मौके आएंगे।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ashes 2019 eng vs aus 4th test england vs australia jofra archer accepted steve smith challenge to get his wicket