DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ashes 2019: तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की 12 सदस्यीय टीम की घोषणा, जानिए टीम में कोई बदलाव हुआ या नहीं

वहीं दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ जोफ्रा आर्चर की गेंद पर चोटिल हो गए थे, ऐसे में तीसरे टेस्ट में उनका खेलना संदिग्ध माना जा रहा है।

jofra-archer jpg

Ashes 2019 England vs Australia 3rd Test at Headingley: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच गुरुवार (22 अगस्त) से लीड्स के हेडिंग्ले में खेला जाना है। सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की 12 सदस्यीय टीम की घोषणा हो गई है। लॉर्ड्स टेस्ट के बाद हेडिंग्ले टेस्ट में भी जेम्स एंडरसन नहीं खेल पाएंगे। लॉर्ड्स टेस्ट के बाद इंग्लैंड ने 12 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

इंग्लैंड एक बार फिर बिना बदलाव वाले प्लेइंग इलेवन के साथ खेलने उतर सकता है। ऐसे में सैम करन को बाहर बैठना पड़ सकता है। लॉर्ड्स टेस्ट ड्रॉ पर खत्म हुआ था, जबकि बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला गया पहला टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता था। लॉर्ड्स टेस्ट में बारिश के चलते डेढ़ दिन से ज्यादा का खेल बर्बाद हुआ था।

Ashes 2019: स्टीव स्मिथ को तीसरे टेस्ट मैच तक 100% फिट होने की उम्मीद

ICC Test Ranking: टॉप पर बरकरार विराट कोहली, करीब पहुंचे स्टीव स्मिथ

वहीं दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ जोफ्रा आर्चर की गेंद पर चोटिल हो गए थे, ऐसे में तीसरे टेस्ट में उनका खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। स्मिथ ने अपने दम पर ऑस्ट्रेलिया को पहले टेस्ट में जीत दिलाई थी और लॉर्ड्स टेस्ट में भी 92 रनों की अहम पारी खेली थी। ऐसे में उनका बाहर होना ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बड़ा झटका हो सकता है।

हेडिंग्ले टेस्ट के लिए इंग्लैंड की 12 सदस्यीय टीमः रोरी बर्न्स, जेसन रॉय, जो डेनली, जो रूट, जॉनी बेयरेस्टो, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, सैम करन, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच।

लॉर्ड्स टेस्ट में इंग्लैंड का प्लेइंग XI कुछ ऐसा थाः रोरी बर्न्स, जेसन रॉय, जो डेनली, जो रूट, जॉनी बेयरेस्टो, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ashes 2019 eng vs aus 3rd test match england vs australia at headingley england 12 members team