DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ashes 2019 Eng vs Aus 3rd Test: स्टीव स्मिथ के बाद जेसन रॉय की गर्दन में लगी चोट, ओली पोप जुड़े टीम से

रॉय एक टेस्ट पास कर चुके हैं, लेकिन उनके कवर के तौर पर ओली पोप को टीम से जोड़ लिया गया है। पोप ने चैंपियनशिप में डबल सेंचुरी जड़ने के बाद टीम से जुड़े हैं।

jason roy

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को नेट प्रैक्टिस के दौरान गेंद गर्दन में लग गई। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच आज से लीड्स के हेडिंग्ले मैदान में खेला जाना है। रॉय एक टेस्ट पास कर चुके हैं, लेकिन उनके कवर के तौर पर ओली पोप को टीम से जोड़ लिया गया है। पोप ने चैंपियनशिप में डबल सेंचुरी जड़ने के बाद टीम से जुड़े हैं।

मैच से पहले ही रॉय के खेलने पर आखिरी फैसला लिया जाएगा, अगर वो फिट नहीं होते हैं तो उनकी जगह पोप को उतारा जा सकता है। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज रॉय को प्रैक्टिस सेशन के दौरान गर्दन में गेंद लग गई थी। रॉय को ये चोट मंगलवार को प्रैक्टिस के दौरान लगी। तीसरे टेस्ट मैच के शुरू होने से पहले रॉय की चोट की एक बार फिर से जांच की जाएगी। रॉय उस समय चोटिल हो गए जब अस्थाई रूप से टीम को कोचिंग दे रहे इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी मार्कस ट्रेस्कोथिक का एक थ्रो सीधे रॉय के गर्दन में जा लगा।

1st Test Match: विराट ने किया साफ- कौन करेगा टीम इंडिया के लिए पारी का आगाज

टीम इंडिया सपोर्ट स्टाफ सिलेक्शनः फीजियो के लिए 16 लोगों का हुआ इंटरव्यू

सलामी बल्लेबाज रॉय ने हालांकि गेंद लगने के बाद चक्कर आने से जुड़ा टेस्ट पास कर लिया है लेकिन गुरुवार को तीसरे टेस्ट की शुरुआत से पहले उनकी फिर से जांच होगी। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ चोट लगने के कारण तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो चुके हैं। दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को जोफ्रा आर्चर की 148 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार की एक गेंद स्मिथ के गर्दन पर लग गई थी और फिर इसके बाद वो जमीन पर गिर पड़े थे।

स्मिथ को जब गेंद लगी तब वो 152 गेंदों पर 80 रन बना चुके थे। जैसे ही गेंद लगी, इंग्लैंड के खिलाड़ी स्मिथ के पास आकर खड़े हो गए। फीजियो ने मैदान पर स्मिथ को देखा और फिर उन्हें बाहर ले गए। हालांकि वो एक बार फिर बल्लेबाजी के लिए आ गए थे और 92 रन बनाकर आउट हो गए थे। स्मिथ फिर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने नहीं आए थे और उनकी जगह मार्नस लाबुशेन को बतौर सबस्टीट्यूट टीम में शामिल किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ashes 2019 eng vs aus 3rd test match at headingley leeds Jason Roy might not play in 3rd test match ollie pope will be his cover