फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटघर जा रहे लोगों को खाना और मास्क बांटने पहुंचे मोहम्मद शमी- Video

घर जा रहे लोगों को खाना और मास्क बांटने पहुंचे मोहम्मद शमी- Video

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ जंग में हाथ बढ़ाते नजर आए। नैशनल हाइवे नंबर 24 पर शमी ने अपने घर वापस लौट रहे माइग्रेंट्स को खाने के पैकेट और मास्क बांटे। कोरोना...

घर जा रहे लोगों को खाना और मास्क बांटने पहुंचे मोहम्मद शमी- Video
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 02 Jun 2020 11:03 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ जंग में हाथ बढ़ाते नजर आए। नैशनल हाइवे नंबर 24 पर शमी ने अपने घर वापस लौट रहे माइग्रेंट्स को खाने के पैकेट और मास्क बांटे। कोरोना वायरस संक्रमण के चलते तमाम प्रदेशों से माइग्रेंट्स वापस अपने राज्य लौट रहे हैं। नैशनल हाइवे नंबर 24 पर शमी पहुंचे और उन्होंने अपने हाथों से बस में सवार लोगों को खाने के पैकेट्स और मास्क दिए। इसके अलावा शमी ने साहसपुर में अपने घर के पास भी फूड डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर बनाया है।

इस तरह से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में शमी हाथ बंटा रहे हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शमी लोगों को खाने के पैकेट्स बांटते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते दुनिया के तमाम देश परेशान हैं। ज्यादातर देशों में लॉकडाउन घोषित किया गया है। क्रिकेट समेत तमाम स्पोर्ट्स इवेंट्स स्थगित या रद्द किए जा चुके हैं। मार्च में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज खेली जानी थी, सीरीज का पहला मैच बारिश में धुल गया था और बाकी दो मैच स्थगित कर दिए गए थे।

पहले बीसीसीआई ने फैसला लिया था कि सीरीज का बाकी दो मैच खाली स्टेडियम में कराए जाएंगे, लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच सीरीज को स्थगित करना पड़ा था। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन 29 मार्च से खेला जाना था, लेकिन इस महामारी के चलते इसको भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें