DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: मुंबई लीग टी20 में अर्जुन तेंदुलकर का धमाल, दिलाई टीम को जीत

दिग्गज सचिन तेंदुलकर के पुत्र अर्जुन ने मुंबई लीग में पदार्पण पर एक विकेट लिया और फिर 23 रन बनाए। अर्जुन डेब्यू मैच में कहीं से नर्वस दिखाई नहीं पड़ रहे थे। उनकी टीम पांच विकेट से मैच जीत गई।

sachin tendulakr with his son arjun tendulkar jpg

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वह मुंबई टी20 लीग में खेल रहे हैं। वानखेड़े स्टेडियम में क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर के पुत्र अर्जुन ने आकाश टाइगर्स एमडब्लूयएस के लिए डेब्यू किया। अर्जुन तेंदुलकर के आलराउंड खेल के दम पर आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सबर्ब ने मुंबई लीग टी20 टूर्नामेंट के पहले मैच में मंगलवार को यहां ट्रिम्फ नाइट मुंबई नार्थईस्ट को पांच विकेट से हराया।

दिग्गज सचिन तेंदुलकर के पुत्र अर्जुन ने मुंबई लीग में पदार्पण पर एक विकेट लिया और फिर 23 रन बनाए। 19 वर्षीय अर्जुन डेब्यू मैच में कहीं से नर्वस दिखाई नहीं पड़ रहे थे। उनकी टीम पांच विकेट से मैच जीत गई। 

आकाश टाइगर्स ने ट्रिम्फ नाइट्स को छह विकेट पर 147 रन पर रोका और तीन गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर दिया। नाइट्स के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने 56 गेंदों में 90 रन की पारी खेली। टाइगर्स के लिए आकर्षित गोमल ने 41 और कौस्तुभ पवार ने 34 रन का योगदान दिया। 

टी-20 मुंबई लीग में सबसे महंगे बिके अर्जुन तेंदुलकर, जानिए कीमत

टीम के कप्तान धवल कुलकर्णी ने अर्जुन को पावरप्ले में गेंद सौंपी। अर्जुन ने बेहद प्रभावशाली गेंदबाजी की। उन्होंने पहले ओवर में सिर्फ छह रन दिए और दूसरे ओवर में अर्जुन ने नाइट ओपनर करण शाह का विकेट लिया। अर्जुन ने 21 रन देकर एक विकेट लिया। दोबारा उन्हें आक्रमण पर नहीं लगाया गया। 

अर्जुन ने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 19 गेंदों में 23 रन बनाए। अर्जुन ने अपनी छोटी सी पारी में एक बड़ा छक्का भी लगाया। मुंबई टी20 लीग की नीलामी में अर्जुन सबसे महंगे खिलाड़ी (5 लाख रुपए) में बिके थे। नीलामी में अर्जुन तेंदुलकर को ऑल राउंडर वर्ग में एक लाख रुपए के आधार मूल्य में शामिल किया गया। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और बल्लेबाज अर्जुन भारत की अंडर-19 टीम के लिए अनाधिकृत टेस्ट में खेल चुके हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Arjun Tendulkar shines with all round show in T20 Mumbai League opener