फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटअर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई से मांगा NOC, अब इस टीम के लिए खेल सकते हैं

अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई से मांगा NOC, अब इस टीम के लिए खेल सकते हैं

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अब मुंबई का साथ छोड़कर गोवा के लिए क्रिकेट खेल सकते हैं। खबर के मुताबिक अर्जुन ने मुंबई से एनओसी की मांग की है और अगले सीजन में वह गोआ के लिए खेल सकते हैं।

अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई से मांगा NOC, अब इस टीम के लिए खेल सकते हैं
Namita Shuklaभाषा,नई दिल्लीThu, 11 Aug 2022 05:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन मुंबई की टीम को छोड़ने के लिए तैयार हैं और पूरी संभावना है कि वह अगले डोमेस्टिक सीजन में गोवा की तरफ से खेलते नजर आ सकते हैं। बाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी टीम का हिस्सा है। उन्होंने 2020-21 में मुंबई के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हरियाणा और पुडुचेरी के खिलाफ दो मैच खेले थे।

'आपको लगता है मैं बूढ़ा हो गया?' बाबर आजम ने रिपोर्टर को कर दिया ट्रोल

पता चला है कि जूनियर तेंदुलकर ने मुंबई क्रिकेट संघ से नॉन ऑब्जेक्शनल सर्टिफिकेट (एनओसी) देने के लिए आवेदन किया है। एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट ने बयान में कहा, 'अर्जुन के लिए अपने करियर के इस मुकाम पर मैदान पर अधिक से अधिक समय बिताना अहम है। हमारा मानना है की दूसरी जगह से खेलने पर अर्जुन को अधिक प्रतिस्पर्धी मैच खेलने का मौका मिलेगा। वह अपने क्रिकेट करियर के एक नए चरण की शुरुआत कर रहा है।'

आमिर की 'लाल सिंह चड्डा' देखकर क्यों भड़क उठे इंग्लिश क्रिकेटर पनेसर

भारत की अंडर-19 टीम के लिए खेल चुके हैं अर्जुन

अर्जुन तेंदुलकर ने तीन सीजन पहले श्रीलंका के खिलाफ भारत अंडर-19 की तरफ से दो मैच खेले थे। उस समय वह  मुंबई की लिमिटेड ओवरों की संभावित टीम में भी शामिल थे। अर्जुन के लिए सबसे बड़ी निराशा यह रही उन्हें खुद को साबित करने का मौका मिले बिना इस सीजन में मुंबई की टीम से बाहर कर दिया गया। गोवा क्रिकेट संघ (जीसीए) के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि राज्य के संभावित खिलाड़ियों में अर्जुन तेंदुलकर को शामिल किया जा सकता है।

'प्रैक्टिस मैचों के प्रदर्शन के आधार पर मिलेगी टीम में जगह'

जीसीए अध्यक्ष सूरज लोतलीकर ने कहा, 'हम बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की तलाश में हैं। इसलिए हमने अर्जुन तेंदुलकर को गोवा की टीम से जुड़ने के लिए आमंत्रित किया है। हम सीजन से पहले सीमित ओवरों के प्रैक्टिस मैच खेलेंगे और वह इन मैचों में खेलेगा। चयनकर्ता इन मैचों में उनके प्रदर्शन के आधार पर उन्हें टीम में रखने का फैसला करेंगे।'

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper