फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'अपना टाइम आएगा'; IPL 2022 में भाई अर्जुन के एक भी मैच नहीं खेलने पर सारा तेंदुलकर का VIDEO वायरल

'अपना टाइम आएगा'; IPL 2022 में भाई अर्जुन के एक भी मैच नहीं खेलने पर सारा तेंदुलकर का VIDEO वायरल

मुंबई ने इस सीजन में अपने स्क्वॉड से 22 खिलाड़ियों को खिलाया, लेकिन तीन खिलाड़ी ऐसे भी थे जिन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। इन 3 में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) भी एक थे।

'अपना टाइम आएगा'; IPL 2022 में भाई अर्जुन के एक भी मैच नहीं खेलने पर सारा तेंदुलकर का VIDEO वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईSun, 22 May 2022 05:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुंबई इंडियंस (MI) ने शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ जीत के साथ आईपीएल 2022 में अपने अभियान का समापन किया। मुंबई ने इस सीजन में अपने स्क्वॉड से 22 खिलाड़ियों को खिलाया, लेकिन तीन खिलाड़ी ऐसे भी थे जिन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। इन तीन खिलाड़ियों में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) भी एक थे। पिछले साल भी मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रहे अर्जुन को रोहित शर्मा की टीम ने इस साल भी 30 लाख रुपये की बोली लगाकर खरीदा था। लेकिन उन्हें आईपीएल में डेब्यू करने का मौका नहीं मिला।

टिम डेविड का खुलासा- DC vs MI मैच से पहले RCB के इस खिलाड़ी ने किया था ये मैसेज

मुंबई ने पिछले मैच में अपनी टीम में कुछ बदलाव किए। हालांकि, अर्जुन ने शनिवार को भी IPL में डेब्यू नहीं किया। इसके बाद बाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज को बाउंड्री से ही खिलाड़ियों की मदद करते हुए देखे गए। मैच के दौरान ही अर्जुन की बहन सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। अपने भाई अर्जुन के आईपीएल 2022 में भी एक भी मैच नहीं खेलने को लेकर उन्होंने बॉलीवुड मूवी 'गली बॉय' के गाने 'अपना टाइम आएगा' का वीडियो पोस्ट किया। सारा तेंदुलकर इस वीडियो के जरिए अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर को यह बताने की कोशिश कर रही थीं उनका टाइम आएगा। मैच के दौरान सारा स्टेडियम में मौजूद थीं।

DRS नहीं लेने वाले ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स की हार का ठीकरा इनके सिर फोड़ा

पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस को वापस प्लेइंग इलेवन में शामिल किया, जिन्होंने ईशान किशन के साथ 51 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की। ब्रेविस टूर्नामेंट के शुरुआती मैचों में भी मुंबई टीम के लिए खेले थे। उनके अलावा टिम डेविड ने भी 11 गेंदों पर 34 रनों की पारी खेलकर दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ से बाहर कर दिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को प्लेऑफ का टिकट दिला दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें