फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकपिल शर्मा ने पृथ्वी शॉ से पूछा- आपकी कोई गर्लफ्रेंड हैं? दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर ने दिया मस्त जवाब- VIDEO

कपिल शर्मा ने पृथ्वी शॉ से पूछा- आपकी कोई गर्लफ्रेंड हैं? दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर ने दिया मस्त जवाब- VIDEO

साउथ अफ्रीका दौरे पर पहले वनडे में हाफ सेंचुरी जड़ने वाले शिखर धवन जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में नजर आने वाले हैं। शिखर के साथ दिल्ली कैपिटल्स में उनके साथ ओपनिंग करने...

कपिल शर्मा ने पृथ्वी शॉ से पूछा- आपकी कोई गर्लफ्रेंड हैं? दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर ने दिया मस्त जवाब- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Thu, 20 Jan 2022 11:18 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

साउथ अफ्रीका दौरे पर पहले वनडे में हाफ सेंचुरी जड़ने वाले शिखर धवन जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में नजर आने वाले हैं। शिखर के साथ दिल्ली कैपिटल्स में उनके साथ ओपनिंग करने वाले पृथ्वी शॉ की भी धमाकेदार एंट्री होने वाली है। दोनों ओपनर कॉमेडी​ किंग कपिल शर्मा की हंसी की गुगली के खिलाफ एक्शन में होंगे। सोनी टीवी ने इस एपिसोड से पहले प्रचार प्रसार के लिए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। वीडियो में कपिल शर्मा दोनों बल्लेबाजों का स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही कपिल पृथ्वी शॉ को एक दिन के लिए स्कूल छोड़ने और बतौर गेस्ट शो में आने के लिए धन्यवाद कहते हैं।

शो के दौरान कपिल शर्मा शिखर और पृथ्वी शॉ के साथ जमकर मजाक करते हुए नजर आएंगे। शो की एक क्लिप में कॉमेडी किंग कपिल ओपनर शिखर की टांग खींचते नजर आते हैं। इसके अलावा वह पृथ्वी से भी कुछ मजेदार सवाल पूछते हैं। उन्होंने पृथ्वी की टांग खींचते हुए कहा कि आपकी कोई गर्लफ्रेंड है या नहीं? कपिल शर्मा ने पृथ्वी से सवाल पूछा, 'पृथ्वी, वैसे आपकी गर्लफ्रेंड है क्या?'। पृथ्वी इस पर जवाब देते हुए अपने होठों पर मारते हैं। कपिल फिर मजाक में कहते हैं, 'नहीं है तो फिर होठों पे ये क्यूं किया आपने?' यह सुनकर दोनों हंसने लगते हैं। 

IND vs SA: हार के बाद टीम चयन पर भड़के संजय मांजरेकर, दूसरे वनडे में इस खिलाड़ी को प्लेइंग XI में शामिल

'द कपिल शर्मा शो' में पृथ्वी के अलावा शिखर की भी खूब टांग खिंचाई होने वाली है। कपिल ने शिखर सवालिया अंदाज में पूछा, 'शिखर पाजी मैंने यह अफवाह सुनी है कि जब आप खेलने जाते हैं तब आप साथी खिलाड़ियों के मोजे मार लेते हो।' इस पर शिखर ने जवाब देते हुए कहा, 'जुराबें मांगी हैं, सपोर्टर भी मांगे हैं।' कपिल शिखर और पृथ्वी से यह भी पूछते हैं कि क्या उन्होंने कभी किसी मैच के दौरान विरोधी टीम की प्लानिंग को सुनने की कोशिश की है। इस पर पृथ्वी हंसते हुए कहते हैं कि उन्होंने एक बार ऐसा करने की कोशिश की थी। 

शिखर की टीम इंडिया के व्हाइट बॉल क्रिकेट में वापसी हो चुकी है और वो इस समय साउथ अफ्रीका में भारतीय टीम के साथ वनडे सीरीज खेल रहे हैं। उन्होंने पहले वनडे में 79 रन की शानदार पारी खेली। उन्होंने 84 गेंद की अपनी पारी में 10 चौके मारे। वहीं, पृथ्वी शॉ इंग्लैंड दौरे के बाद से नेशनल टीम में वापसी करने की कोशिश में लगे हुए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें