फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली ने की अनुष्का के सामने मरने की एक्टिंग- VIDEO वायरल

विराट कोहली ने की अनुष्का के सामने मरने की एक्टिंग- VIDEO वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत काफी खराब रही थी। 10 मैचों में तीन जीत और सात हार के साथ तालिका में सबसे नीचे आठवें नंबर पर है। टीम में डेल...

विराट कोहली ने की अनुष्का के सामने मरने की एक्टिंग- VIDEO वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 24 Apr 2019 05:38 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत काफी खराब रही थी। 10 मैचों में तीन जीत और सात हार के साथ तालिका में सबसे नीचे आठवें नंबर पर है। टीम में डेल स्टेन के शामिल होने के बाद से मानो आरसीबी में नई जान आ गई है। विराट कोहली भी अब आरसीबी की जीत से काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसी खुशी को विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ सेलिब्रेट करते हुए नजर आए।

सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट और अनुष्का काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। आरसीबी को अब प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए टीम को बाकी बचे सभी मैच जीतने होंगे।

RCBvsKXIP:पंजाब-बैंगलोर का मुकाबला, जानें प्लेइंगXI से पिच रिपोर्ट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विराट और अनुष्का के वीडियो में दोनों वर्चुअल रिएलिटी शूटिंग गेम खेल रहे हैं। अनुष्का शर्मा अपने हाथों में बंदूक थामे हैं और विराट कोहली उनके सामने मरने की एक्टिंग कर रहे हैं। 

इससे पहले ही अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के साथ आईपीएल के दौरान कई बार स्पॉट किया गया है।

बता दें कि अनुष्का और विराट ने आरसीबी टीममैट्स के लिए पिछले सप्ताह मुंबई में एक पार्टी की भी मेजबानी की थी। अनुष्का अक्सर विराट कोहली और उनके क्रिकेट दौरे पर टीम के साथ जुड़ जाती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें