class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SHOCKING: विराट-अनुष्का की शादी की खबरों पर प्रवक्ता ने किया बड़ा खुलासा

विराट-अनुष्का

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। दरअसल, अनुष्का के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि की। बता दें कि ये खबर आग की तरह फैल गई थी कि दोनों 11 से 13 दिसंबर के बीच इटली में शादी के बंधन में बंधने वाला है, जिसके बाद प्रवक्ता ने इस खबर का खंडन किया।

अनुष्का के प्रवक्ता ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'शादी की अफवाहों में बिलकुल भी सच्चाई नहीं है। एक अखबार ने खबर छापी थी कि दोनों इटली में शादी कर सकते हैं। कोहली के श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में आराम दिए जाने के बाद अफवाहों ने जोर पकड़ लिया। 

बता दें, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साल 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों पहली मुलाकात एक टीवी कमर्शियल के शूट के दौरान हुई थी। दोनों की रिलेशनशिप कई बार मीडिया की हेडलाइन बनी है। साल 2015 में दोनों के अलग होने की खबरें भी आई थीं। 

SHOCKING! Bigg Boss के सेट पर चला बुल्डोजर, तोड़े गए...

OMG सलमान के सामने फूट-फूट कर रोने लगी कैटरीना, रुकवानी पड़ी शूटिंग!

विराट और अनुष्का को कई बार साथ में देखा गया है। हाल ही में दोनों को क्रिकेटर जहीर खान की रिसेप्शन पार्टी में देखा गया था। पार्टी में कई जानी-मानी हस्तियां थी, लेकिन विराट और अनुष्का कुछ ज्यादा लाइडलाइट में नजर आए और इसकी वजह से दोनों का डांस। पार्टी में पहुंचे विराट और अनुष्का ने अपने डांस से पार्टी में चार चांद लगा दिए। इससे पहले भी युवराज की रिसेप्शन पार्टी में कोहली अपने डांस को लेकर खूब चर्चा में रहे थे। उसके बाद एक बार फिर अपने डांस के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। जहीर, सागरिका और अनुष्का के साथ विराट कभी साड़ी गली आया करो, और जुम्मा-चुम्मा जैसे गानों पर ठुमके लगाते नजर आए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: anushka sharma spokeperson denied marriage news of virat anushka marriage
भारत के साथ मैच ड्रॉ होने पर श्रीलंकाई कप्तान चांदीमल ने किया ये बड़ा खुलासाVIDEO: मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया ने मनाया जडेजा का बर्थडे