फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPhotos: विराट के बर्थडे पर इसलिए अनुष्का ने भगवान को किया शुक्रिया अदा

Photos: विराट के बर्थडे पर इसलिए अनुष्का ने भगवान को किया शुक्रिया अदा

टीम इंडिया के कप्तान और किंग कोहली के नाम से मशहूर विराट कोहली अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। विराट ने पिछले साल बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से दिसंबर में शादी की थी, लिहाजा शादी के बाद ये विराट...

Photos: विराट के बर्थडे पर इसलिए अनुष्का ने भगवान को किया शुक्रिया अदा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 05 Nov 2018 02:26 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान और किंग कोहली के नाम से मशहूर विराट कोहली अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। विराट ने पिछले साल बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से दिसंबर में शादी की थी, लिहाजा शादी के बाद ये विराट का पहला बर्थडे है। इस खास मौके पर दोनों उत्तराखंड पहुंचे और वहीं इस खास दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों ऋषिकेश में आनंदा में रुके हैं और आज हरिद्वार भी जा सकते हैं।

अनुष्का ने सोशल मीडिया पर इस खास मौके की दो तस्वीरें शेयर की हैं और एक ही लाइन में सबकुछ कह डाला। अनुष्का फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'Thank God for his birth (विराट के जन्म के लिए भगवान को शुक्रिया)' कुछ ही देर में अनुष्का का ये ट्वीट वायरल हो गया। इसको हजारों लोग लाइक और रिट्वीट कर चुके हैं।

Virat Kohli B'day Special EXCLUSIVE: 'आज भी धौनी से बहुत कुछ सीख रहे हैं विराट कोहली'

Exclusive- विराट के कोच बोले- चिंता की कोई बात नहीं, 10 साल और क्रिकेट खेलने वाले हैं कोहली

आपको बता दें कि विराट इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक पर चल रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ ट्वंटी20 सीरीज से उन्हें आराम दिया गया है। भारत को दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रवाना होना है और टेस्ट सीरीज से पहले उन्हें ये आराम दिया गया है। 

Virat B'day : जन्मदिन मनाने गुपचुप उत्तराखंड पहुंचे 'विरुष्का'

Virat Kohli B'day Special: 'विरुष्का' शादी के बारे में कोच राजकुमार शर्मा ने कहा कुछ ऐसा- देखें video

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें