DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PICS: विराट के शतक पर पत्नी अनुष्का ने खड़े होकर बजाई ताली

149 रन बनाकर जैसे ही विराट कोहली आउट हुए, इंग्लिश फैन्स ने भी उनकी पारी के लिए खड़े होकर तालियां बजाईं। विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा भी कुछ ऐसा ही करती दिखीं।

Anushka reaction on Virat century

पांच मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने एक विकेट पर 9 रन बना लिए हैं और इस तरह से उन्हें भारत पर 22 रनों की बढ़त मिल गई है। इंग्लैंड ने पहली पारी में 287 रन बनाए थे, जवाब में भारत ने 274 रन बनाए। कप्तान विराट कोहली ने यादगार 149 रनों की पारी खेली। भारतीय पारी में आउट होने वाले विराट आखिरी बल्लेबाज थे।

वो जैसे ही आउट हुए, इंग्लिश फैन्स ने भी उनकी पारी के लिए खड़े होकर तालियां बजाईं। विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा भी कुछ ऐसा ही करती दिखीं। विराट ने सेंचुरी पूरी करते ही अपने गले की चेन में पड़ी इंगेजमेंट रिंग को चूमा था और साथ ही बैट से अनुष्का को फ्लाइंग किस भी दिया था।

https://

विराट की ये पारी दोनों के लिए ही काफी इमोशनल थी। आपको बता दें कि 2014 में जब भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे पर थी, तो विराट के साथ उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का भी वहां मौजूद थीं। विराट लगातार पांच टेस्ट में फेल हुए और इसका ठीकरा अनुष्का के सिर भी फोड़ा गया था। विराट ने खुद एक इंटरव्यू में बताया गया था कि वो समय उनके करियर का सबसे मुश्किल समय था और तब अनुष्का उनके साथ खड़ी रही थीं।
https://

 

That 💝

A post shared by anushka sharma turkey ღ (@anushkasharma.xx) on

https://

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:anushka sharma s standing ovation for virat kohli s 149 runs innings against england in 1st test