DA Image
26 सितम्बर, 2020|4:26|IST

अगली स्टोरी

धौनी के बर्थडे सेलिब्रेशन में उड़ा अनुष्का शर्मा के चेहरे का रंग, लोगों ने उठाए सवाल

टीम इंडिया ने शुक्रवार देर रात धौनी के जन्मदिन का जश्न मनाया। इसकी तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, एक फोटो अनुष्का शर्मा की भी वायरल हो रही है, जानिए क्यों...

MS Dhoni Bday celebration

भारतीय क्रिकेट टीम ने शुक्रवार देर रात स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी के जन्मदिन का जश्न मनाया। मैच के बाद धौनी ने दो केक काटे, इस दौरान पूरी टीम वहां मौजूद थी। धौनी की पत्नी साक्षी और बेटी जिवा भी वहां मौजूद दिखे। इसके अलावा कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वहां नजर आए।

B'DAY SPL: सलमान और धौनी की दोस्ती के पीछे ये है राज, पापा सलीम भी हैं 'कैप्टन कूल' के फैन

VIDEO & PICS: हार का गम भुलाकर, कुछ इस अंदाज में मना धौनी का बर्थडे

धौनी के खास दोस्त अरुण पांडे भी इस जश्न में शामिल दिखे। अरुण पांडे ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वो धौनी को केक खिला रहे हैं, इस फोटो के बैकग्राउंड में अनुष्का और विराट भी नजर आ रहे हैं। विराट और अनुष्का दोनों के ही चेहरे कुछ उड़े हुए से नजर आए। फोटो को लेकर लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। किसी ने पूछा कि अनुष्का इतनी गंभीर क्यों नजर आईं, तो किसी ने पूछा कि अनुष्का के दिमाग में आखिर चल क्या रहा है।

 

Tumhey aaur kya Doon mai dil ke sivaay, tumko hamaari umar lag jaaye

A post shared by Arun Pandey (@arunpandey0909) on

आपको बता दें कि अनुष्का विराट के साथ इंग्लैंड नहीं पहुंची थीं, आयरलैंड के खिलाफ सीरीज 2-0 से जीतने के बाद अनुष्का इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के समय लंदन पहुंचीं और उसके बाद विराट कोहली से मिलीं। इस फोटो को लेकर जैसे भी कमेंट्स आ रहे हों, लेकिन आपको बता दें कि विराट और धौनी के बीच गहरी दोस्ती है और साथ ही अनुष्का और साक्षी भी अच्छी दोस्त हैं। 

ऐसा कहा जा सकता है कि इस तस्वीर के समय अनुष्का किसी खास सोच में डूबी होंगी। खैर धौनी के जन्मदिन का जश्न शानदार तरीके से मनाया गया और पूरी टीम ने उनके लिए मिलकर गाना भी गाया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:anushka sharma s reaction in ms dhoni bday celebration is going viral