फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'भगवान का शुक्र है कि...' विराट कोहली ने इस अंदाज में पत्नी अनुष्का शर्मा को किया बर्थडे विश

'भगवान का शुक्र है कि...' विराट कोहली ने इस अंदाज में पत्नी अनुष्का शर्मा को किया बर्थडे विश

कोहली ने अनुष्का शर्मा को बर्थडे विश करते हुए लिखा "भगवान का शुक्र है कि आप पैदा हुए। मुझे नहीं पता कि तुम्हारे बिना मैं क्या करता, आप अंदर से सच में बहुत खूबसूरत हैं।

'भगवान का शुक्र है कि...' विराट कोहली ने इस अंदाज में पत्नी अनुष्का शर्मा को किया बर्थडे विश
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 01 May 2022 05:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही है। इस खास मौके पर आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने उन्हें ट्विटर पर शुभकामनाएं दी। विराट कोहली ने इस दौरान कुछ तस्वीरे शेयर करते हुए एक दिल छू लेने वाला मैसेज लिखा है। विराट कोहली का यह पोस्ट फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में कोच संजय बांगर और हर्षल पटेल दिखाई दे रहे हैं।

केएल राहुल ने किया करिश्मा, छक्कों के मामले में रोहित शर्मा और विराट कोहली को छोड़ा पीछे

कोहली ने अनुष्का शर्मा को बर्थडे विश करते हुए लिखा "भगवान का शुक्र है कि आप पैदा हुए। मुझे नहीं पता कि तुम्हारे बिना मैं क्या करता, आप अंदर से सच में बहुत खूबसूरत हैं, आसपास के सबसे प्यारे लोगों के साथ एक अच्छी दोपहर।"
 

बता दें, आईपीएल 2022 के दौरान अपनी फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली ने पिछले मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ सीजन का पहला अर्धशतक जड़ा। विराट कोहली की इस पारी को देखकर फैंस ने राहत की सांस ली हालांकि आरसीबी इस मैच में जीत नहीं दर्ज कर पाई।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली और रजत पट्टीदार के अर्धशतक के दम पर 171 रनों का लक्ष्य रखा था।

गुजरात टाइटंस ने इस स्कोर को 5 विकेट और तीन गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया था। आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में आरसीबी इस हार के बाद 5वें पायदान पर पहुंच गई है। बैंगलोर का अगला मुकाबला 4 मई को चेन्नई सुपर किंग्स से है, फैंस को इस मैच में भी कोहली से फॉर्म को जारी रखने की उम्मीद होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें