DA Image
6 जून, 2020|8:42|IST

अगली स्टोरी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर से यह नया VIDEO हो रहा वायरल

लॉकडाउन के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने पेंटहाउस की बालकनी में खड़े हुए थे। इस दौरान एक फैन ने दूर से इस कपल को कैमरे में कैद कर लिया।

virat kohli  anushka sharma  instagram

कोरोना वायरस की वजह से मानो पूरी दुनिया ठहर सी गई है। ऐसे में क्रिकेटर्स, बॉलीवुड स्टार्स लॉकडाउन की वजह से अपने-अपने घरों में हैं, ये सेलिब्रिटी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स के साथ जुड़े हुए हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर ये सेलिब्रिटीज अपने फैन्स को बताते रहते हैं कि वह लॉकडाउन के दौरान क्या कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस बीच विराट और अनुष्का का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे एक फैन ने शेयर किया है।

लॉकडाउन के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने पेंटहाउस की बालकनी में खड़े हुए थे। इस दौरान एक फैन ने दूर से इस कपल को कैमरे में कैद कर लिया और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के बालों के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है। 

संन्यास को लेकर शोएब मलिक की ट्रोलिंग का रमीज राजा ने यूं दिया जवाब

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ है। ऐसे में विराट कोहली मुंबई स्थित अपने घर में पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वक्त बिता रहे हैं। हाल ही में केविन पीटरसन के साथ लाइव इंस्टाग्राम चैट के दौरान विराट कोहली ने कहा था कि यह पहला मौका है, जब वह अपनी पत्नी के साथ एक जगह पर इतना लंबा वक्त गुजार रहे हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लॉकडाउन के दौरान काफी एन्ज्वॉय कर रहे हैं। कुछ वक्त पहले अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से विराट कोहली और अपने माता-पिता के साथ मोनोपॉली खेलते हुए भी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के बाद अनुष्का ने एक इंस्टा स्टोरी भी शेयर की थी।

पूर्व क्रिकेटर जोगिंदर शर्मा ने बताया, लॉकडाउन में ड्यूटी के वक्त किस तरह की दिक्कतों का होता है सामना

इस इंस्टास्टोरी में अनुष्का ने विराट की तस्वीर शेयर कर उन्हें मोनोपॉली का विजेता बताया था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन दिया था- मोनोपॉली और मेरे दिल के विजेता।

anushka sharma  insta story

बता दें कि दुन‍ियाभर में कोरोना वायरस की वजह से मरने वालों की संख्या 90 हजार के पार हो गई है। वहीं, भारत में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। पिछले 12 घंटे में कोरोना वायरस से रिकॉर्ड 30 मौतें दर्ज की गई हैं। वहीं देश में 547 नए मरीज सामने आए हैं। इस वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 6412 है। अब तक 199 लोग इस महामारी की वजह से मौत का शिकार हो चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anushka Sharma and Virat Kohli new video in balcony during coronavirus lockdown is going viral watch