DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंकित तिवारी के पिता का आरोप- कांबली और उनकी पत्नी ने की मारपीट

happy birthday to vinod kambli

बालीवुड के जानेमाने गायक अंकित तिवारी के पिता और पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली के बीच का झगड़ा और बढ़ता दिख रहा है। पहले इस मामले में कांबली की पत्नी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। अब अंकित तिवारी के पिता ने कांबली की पत्नी के खिलाफ एक मामला दर्ज करा कर आरोप लगाया है कि उन्होंने  मॉल में उनके साथ मारपीट की। 

विनोद कांबली की पत्नी ने सिंगर अंकित तिवारी के पिता को मारा घूसा, FIR दर्ज-VIDEO

हालांकि, एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कांबली ने पुलिस से कहा कि गायक के पिता ने उनकी पत्नी को कथित तौर पर अनुचित तरीके से छुआ था। आपको बता दें कि सिंगर अंकित तिवारी की फैमिली रविवार को मुंबई के एक शॉपिंग मॉल में गई थी। उसी मॉल में विनोद कांबली और उनकी पत्नी भी मौजूद थीं। इस दौरान अंकित के पिता राजेंद्र कुमार अपनी पोती के साथ गेम जोन से फूड कोर्ट की तरफ आ रहे थे। तभी कथित रूप से उनका हाथ विनोद कांबली कि पत्नी एंड्रिया हेविट से छू गया। इस पर गुस्सा होकर विनोद कांबली ने अंकित तिवारी के पिता राजेंद्र कुमार को घूसा जड़ दिया।

धवन-हार्दिक का वाशरूम में दिखा नया हुनर, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल, आप भी देखें

कांबली के पत्नी पर लगे ये आरोप
तिवारी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि कहासुनी के बाद कांबली और उनकी पत्नी ने उनसे मारपीट की और गाली गलौच भी की। गायक के भाई अंकुर तिवारी ने बताया, 'जब हमने हस्तक्षेप किया तब उन्होंने (कांबली ने) हमें धक्का दिया।' अंकुर ने बताया कि उनके परिवार ने एक शिकायत दर्ज करा कर पूर्व क्रिकेटर और उनकी पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

ENGvsIND: इंग्लैंड की तेज और घासयुक्त पिचों का टीम इंडिया ने निकाला तोड़

पहले कांबली ने की थी शिकायत
इस मामले में बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 504 (शांति भंग करने के लिए जानबूझकर किसी का अपमान करना) और धारा 323 (हिंसक रूप से किसी को दंडित करके नुकसान पहुंचाना) में केस दर्ज किया गया है। इस बारे में पूर्व क्रिकेटर कांबली से बात करने पर उन्होंने कहा, 'उस आदमी ने मेरी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया। मुझे उसके खिलाफ केस दर्ज करना चाहिए। उसने मेरी पत्नी को गलत तरीके से टच किया था। मैंने मुंबई पुलिस को इस बारे में ट्वीट किया है। हम इस केस में फॉलो अप करेंगे।'

नीचे देखें मारपीट का VIDEO:

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ankit tiwaris father and family post allegations of assault on vinod kambli and her wife