DA Image
29 जून, 2020|1:20|IST

अगली स्टोरी

कोविड-19: अपनी फोटोग्राफी को याद करके समय बिता रहे हैं अनिल कुंबले

anil kumble

पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले अपनी फोटोग्राफी के जनुनू के लिए जाने जाते हैं और लॉकडाउन के समय वह अपनी फोटोग्राफी को याद करके ही दिन गुजार रहे हैं। कोरोना वायरस का संक्रमण देश में तेजी से फैल रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अभी तक देश में इससे 10 लोगों की मौत हो चुकी है। राजधानी में मौत का दूसरा मामला सामने आया। वहीं, तमिलनाडु में भी एक मौत हुई है। देश में कोविड-19 के मरीजों की संख्या बढ़कर 605 हो गई।

अनिल कुंबले ने एक ट्वीट में कहा, “घर पर रहना और मेरे अभिलेखागार के साथ रहना कुछ मीठी यादें थी। आलसी भालू को दारोजीबियर सेंचुरी कनार्टक में देखा जा सकता है।” कुंबले ने टिवटर पर अपनी फोटोग्राफी की तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें एक भालू भी है। 

कोरोनावायरस संक्रमण के खिलाफ जंग में शाहिद अफरीदी ने किए नेक काम, हरभजन सिंह ने की उनकी तारीफ

दिग्गज लेग स्पिनर ने इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मंगलवार रात 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा के बाद घर पर रहने का महत्व बताया था। 

अनिल कुंबले ने कहा, “कृपया स्थिति की गंभीरता को समझें। कोरोना से लड़ें और स्वस्थ रहें। हमारे माननीय पीएम नरेंद्र मोदी जी द्वारा बताई गई जानकारी के अनुसार, हम पूर्ण लॉकडाउन का पालन करें।” 

भारतीय टेस्ट उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी लोगों से घर में ही रहने की अपील की है। रहाणे ने कहा, “इस स्थिति में हमें अपनी सरकार का समर्थन करने की आवश्यकता है। वे हमारी भलाई सुनिश्चित करने के लिए ही ये सब कुछ कर रहे हैं।” भारत में अब तक कोरोनावायरस के अब तक 500 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 11 लोगों की जान भी जा चुकी है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anil Kumble is spending time remembering his photography in life in Covid 19 lockdown