फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: एंजेलो मैथ्यूज ने शाकिब अल हसन से लिया 'टाइम आउट' का बदला, विकेट लेकर ऐसे दी विदाई

VIDEO: एंजेलो मैथ्यूज ने शाकिब अल हसन से लिया 'टाइम आउट' का बदला, विकेट लेकर ऐसे दी विदाई

World Cup 2023: एंजेलो मैथ्यूज ने शाकिब अल हसन का विकेट लेकर दिलचस्प इशारा किया है। बता दें कि शाकिब की अपील के बाद अंपायर में मैथ्यूज को टाइम आउट के आधार पर आउट दिया था।

VIDEO: एंजेलो मैथ्यूज ने शाकिब अल हसन से लिया 'टाइम आउट' का बदला, विकेट लेकर ऐसे दी विदाई
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 06 Nov 2023 09:49 PM
ऐप पर पढ़ें

World Cup 2023: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में सोमवार को श्रीलंका वर्सेस बांग्लादेश मुकाबला खेला जा रहा है। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 279 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश ने खबर लिखे जाने तक 36.1 ओवर में 234 रन पर अपने 4 विकेट गंवा दिए हैं। बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन को एंजेलो मैथ्यूज ने 82 रन के स्कोर पर आउट कर दिया। इसके बाद यूजर्स ने सोशल मीडिया पर यह कहना शुरू कर दिया है कि मैथ्यूज ने शाकिब अल हसन से अपना बदला पूरा कर लिया है।

शाकिब ने मैथ्यूज के आउट की करी थी अपील
बता दें कि जब श्रीलंकाई टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो पारी के 25वें ओवर में सदीरा समरविक्रमा के आउट होने के बाद एंजेलो मैथ्यूज मैदान पर आए थे। हालांकि, उन्हें शून्य रन के निजी स्कोर पर अंपायर ने टाइम आउट की वजह से आउट करार दे दिया। दरअसल, जब मैथ्यूज बल्लेबाजी के लिए आ रहे थे तो उनका हेलमेट टूटा हुआ था। उसे बदलने के लिए मैथ्यूज को 2 मिनट से अधिक समय लग गया। इसी बीच शाकिब अल हसन ने अंपायर से मैथ्यूज के आउट होने की अपील कर दी। अंततः अंपायर ने मैथ्यूज को आउट दे दिया।

कई क्रिकेट दिग्गजों ने शाकिब की आलोचना की
बता दें कि शाकिब अल हसन के इस अपील को दुनिया भर के कई क्रिकेट दिग्गजों ने खेल भावना के विपरीत करार दिया। इस घटना के बाद टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर नाराजगी जताई। उन्होंने लिखा, आज जो दिल्ली में हुआ वह बिल्कुल निंदनीय है। इसके अलावा, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार  यूनुस ने भी मैथ्यूज के खिलाफ अपील करने के लिए बांग्लादेश की आलोचना की और शाकिब अल हसन के इस कृत्य को खेल भावना के खिलाफ करार दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें