फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटएंड्रयू मैक्डोनाल्ड बने ऑस्ट्रेलियाई मेंस क्रिकेट टीम के फुल टाइम हेड कोच

एंड्रयू मैक्डोनाल्ड बने ऑस्ट्रेलियाई मेंस क्रिकेट टीम के फुल टाइम हेड कोच

मैक्डोनाल्ड 2019 में असिस्टेंट कोच के रूप में ऑस्ट्रेलिया मेंस क्रिकेट टीम से जुड़े थे। वह 2021 में टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के साथ थे। उन्हें अब टीम के साथ श्रीलंका और भारत

एंड्रयू मैक्डोनाल्ड बने ऑस्ट्रेलियाई मेंस क्रिकेट टीम के फुल टाइम हेड कोच
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 13 Apr 2022 06:54 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एंड्रयू मैक्डोनाल्ड (Andrew McDonald) को फुल टाइम के रूप में ऑस्ट्रेलिया की मेंस क्रिकेट टीम का हेड कोच नियुक्त किया गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने बुधवार को इसकी घोषणा की। मैक्डोनाल्ड का कार्यकाल 4 साल का होगा। वह इस साल फरवरी से टीम के अंतरिम कोच बने हुए थे। उन्होंने जस्टिन लैंगर की जगह ली थी, जिन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। मैक्डोनाल्ड की कोचिंग में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने हाल में पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज और टी20 सीरीज जीती थी। 

आरोन फिंच ने विराट कोहली और बाबर आजम का नाम लिया साथ, वायरल हुआ ट्वीट, जानें पूरा मामला 

मैक्डोनाल्ड 2019 में असिस्टेंट कोच के रूप में ऑस्ट्रेलिया मेंस क्रिकेट टीम से जुड़े थे। वह 2021 में टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के साथ थे। उन्हें अब टीम के साथ श्रीलंका और भारत का दौरा करना होगा। इसके बाद उनके मार्गदर्शन में ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने घर में होने वाले T20 वर्ल्ड कप 2022 में अपना खिताब बचाने के लिए उतरेगी। 

पूर्व ऑलराउंडर मैक्डोनाल्ड ने 2009 में ऑस्ट्रेलिया के लिए केवल चार टेस्ट मैच खेले थे। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) और इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में भी टीमों को कोचिंग दे चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें