फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटआंद्रे रसेल के छक्के से चोटिल हुआ युवा फैन, विंडीज खिलाड़ी ने मैच के बाद ऐसे जीता दिल

आंद्रे रसेल के छक्के से चोटिल हुआ युवा फैन, विंडीज खिलाड़ी ने मैच के बाद ऐसे जीता दिल

आंद्रे रसेल इस समय मेजर लीग क्रिकेट में लॉस एंजिलिस नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। वाशिंगटन फ्रीडम के खिलाफ मैच के दौरान रसेल का एक शॉट छोटे बच्चे को लगा, जिससे वह मैच के बाद मिले।

आंद्रे रसेल के छक्के से चोटिल हुआ युवा फैन, विंडीज खिलाड़ी ने मैच के बाद ऐसे जीता दिल
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 23 Jul 2023 07:32 PM
ऐप पर पढ़ें

मेजर लीग क्रिकेट में गुरुवार को लॉस एंजिलिस नाइट राइडर्स और वाशिंगटन फ्रीडम के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान आंद्रे रसेल का शॉट एक बच्चे के सिर पर लगा। जिसके बाद आंद्रे रसेल ने कुछ ऐसा किया, जिसने वहां मौजूद लोगों का दिल जीत लिया। यह घटना मॉरिसविले के चर्च स्ट्रीट पार्क में एक रोमांचक मुकाबले के दौरान घटी, जिसमें फ्रीडम 6 विकेट से जीत हासिल करने में कामयाब रहा। 

इस मैच में आंद्रे रसेल ने शानदार प्रदर्शन किया। अपने पावर हीटिंग के लिए फेमस आंद्रे रसेल ने मैच में 37 गेंद में 70 रन की दमदार पारी खेली। अपनी पारी में उन्होंने 6 चौके और इतने ही छक्के लगाए। उन्होंने वेस्टइंडीज के अपने साथी अकील होसेन के ओवर में लॉन्ग ऑफ पर 86 मीटर का लंबा छक्का मारा। हालांकि ये गेंद स्टैंड में मौजूद एक बच्चे के सिर पर जाकर लगी, जिससे वह काफी दर्द में था। 

एंजिलिस नाइट राइडर्स को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा। लेकिन रिली रोसो के साथ उनकी साझेदारी की बदौलत खराब शुरुआत के बावजूद नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 175 रन बनाए। हालांकि वाशिंगटन फ्रीडम में 18.1 ओवर में ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। 

जसप्रीत बुमराह क्या वैसे ही गेंदबाजी कर पांएगे? पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने उठाया बड़ा सवाल

मैच खत्म होने के बाद आंद्रे रसल उस बच्चे से मिले, जिसे चोट लगी थी। रसेल ने उस युवा फैन को आगे से गेंद पर नजरें बनाए रखने की सलाह दी। वहीं रसेल ने बच्चे के बैच और कैप पर साइन भी दिए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें