DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: आंद्रे रसेल की फिटनेस ने बढ़ा दी है कोलकाता नाइट राइडर्स की चिंता

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए मौजूदा सत्र में शानदार प्रदर्शन करने वाले आंद्रे रसेल गुरुवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं ले पाए। बुधवार को नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए उनके कंधे में चोट लगी थी।

andre russell jpg

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए मौजूदा सत्र में शानदार प्रदर्शन करने वाले आंद्रे रसेल गुरुवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं ले पाए। बुधवार को नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए उनके कंधे में चोट लगी थी। केकेआर की टीम शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी और अगर रसेल इस मैच से बाहर रहते हैं तो वेस्टइंडीज के उनके साथी कार्लोस ब्रेथवेट को टीम में जगह मिल सकती है। नीलामी में पांच करोड़ रुपए के साथ केकेआर के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे बारबडोस के ब्रेथवेट मौजूदा सत्र में केकेआर की ओर से सिर्फ एक मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले थे जिसमें टीम को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने हालांकि कहा कि रसेल अभी मैच से बाहर नहीं हुए हैं।

IPL 2019: 'नवदीप सैनी में है एक अच्छा तेज गेंदबाज बनने की सारी काबिलियत'

अभ्यास में रसेल के कंधे पर लग गई थी गेंद    
दिनेश कार्तिक ने कहा, 'कल उसके शुरुआती एक्सरे हुए और अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं। कल तक हमें बेहतर पता चलेगा कि वह कैसा महसूस कर रहा है।' बुधवार को अभ्यास सत्र के अंतिम लम्हों में रसेल को नेट गेंदबाज मिनाद मांजरेकर की उछाल लेती हुई गेंद लगी थी और इसके बाद वह दर्द से कराहते हुए मैदान पर गिर गए थे। फिरोजशाट कोटला पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान भी रसेल को हर्षल पटेल की गेंद इसी बाएं कंधे पर लगी थी। चेन्नई के खिलाफ उसके मैदान पर हार के दौरान भी रसेल को कलाई में चोट लगी थी और अब यह देखना होगा कि टीम जमैका के इस खिलाड़ी को खिलाने का जोखिम उठाती है या नहीं। गौरतलब है कि आंद्रे रसेल ने आईपीएल के इस सत्र में कोलकाता के लिए गेंद और बल्ले दोनों से ताबड़तोड़ प्रदर्शन किया है।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Andre Russell Fitness is worry for Kolkata Knight Riders eyes on Carlos Brathwaite for Replacement