फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवामशी कृष्णा ने एक ओवर में जड़े 6 छक्के, 64 गेंद में ठोक दिए 110 रन, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

वामशी कृष्णा ने एक ओवर में जड़े 6 छक्के, 64 गेंद में ठोक दिए 110 रन, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में रेलवे के खिलाफ मैच के दौरान आंध्र के सलामी बल्लेबाज वामशी कृष्णा ने एक ओवर में छह छक्के लगाए। उन्होंने 64 गेंदों में 110 रनों की पारी खेली।

वामशी कृष्णा ने एक ओवर में जड़े 6 छक्के, 64 गेंद में ठोक दिए 110 रन, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 21 Feb 2024 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

आंध्र के सलामी बल्लेबाज वामशी कृष्णा ने कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में रेलवे के खिलाफ मैच के दौरान तूफानी पारी खेलते हुए एक ही ओवर में 6 छक्के जड़ दिए हैं। कडप्पा के वाईएस राजा रेड्डी एसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में कृष्णा ने रेलवे के स्पिन गेंदबाज दमनदीप सिंह के ओवर में छह बड़े हिट लगाए। उन्होंने 64 गेंदों में 110 रनों की पारी खेली। 

वामशी कृष्णा ने  अपनी पारी के दौरान 10 छक्के और नौ चौके लगाए। उनकी इस तूफानी पारी की बदौलत आंध्र ने पहली पारी में 378 रन बनाए। इसके जवाब में रेलवे ने 231 ओवर में 9 विकेट पर 865 रन पर पारी घोषित की। मैच ड्रॉ रहा। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) डोमेस्टिक ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, "एक ओवर में 6 छक्के! आंध्र के वामशी कृष्णा ने रेलवे के स्पिनर दमनदीप सिंह के एक ओवर में 6 छक्के लगाए।" कडप्पा में कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में 64 गेंदों में 110 रन की तूफानी पारी।"

पाकिस्तान के बाबर आजम ने 10,000 T20 रन तो पूरे कर लिए, लेकिन स्ट्राइक रेट एकदम फिसड्डी

सचिन तेंदुलकर ने खोला अपने पहले बैट से जुड़ा ये राज, क्रिकेट फैंस से पूछा एक अहम सवाल - VIDEO

कृष्णा ने पहला छक्का काऊ कॉर्नर की ओर मारा। अगली गेंद दमनदीप ने थोड़ा ऑफ स्टंप के बाहर फेंका, जिसे उन्होंने बाउंड्री के बाहर पहुंचाया। तीसरा छक्का लान्ग ऑन पर मारा। चौथी गेंद पर उन्होंने एक बार फिर वही शॉट मारा जो उन्होंने पहली गेंद पर खेला था। इस शॉट को देखकर स्लिप में खड़ा फील्डर भी हैरान होकर अपनी जगह छोड़ दिया। फिर उन्होंने स्वीप लगाया और आखिरी छक्का लगाकर वामशी कृष्णा ये कारनामा करने वाले भारत के चौथे बल्लेबाज बने।

उनसे पहले एक ओवर में छह छक्के लगाने वाले रवि शास्त्री (1985), युवराज सिंह (2007) और ऋतुराज गायकवाड़ (2022) हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें