DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  डोमेस्टिक सीजन 2021-22 के लिए मुंबई के कोच बने अमोल मजूमदार, वसीम जाफर और बहुतले रह गए पीछे

क्रिकेटडोमेस्टिक सीजन 2021-22 के लिए मुंबई के कोच बने अमोल मजूमदार, वसीम जाफर और बहुतले रह गए पीछे

लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Tue, 01 Jun 2021 06:08 PM
डोमेस्टिक सीजन 2021-22 के लिए मुंबई के कोच बने अमोल मजूमदार, वसीम जाफर और बहुतले रह गए पीछे

डोमेस्टिक सीजन 2021-22 के लिए मुंबई टीम के कोच अमोल मजूमदार होंगे। मुंबई क्रिकेट असोसिएशन (एमसीए) की क्रिकेट इंप्रूवमेंट कमिटी (सीआईसी) की सिफारिश के बाद यह फैसला लिया गया। सीआईसी के चेयरमैन जतिन परांजपे हैं, जबकि इसमें नीलेश कुलकर्णी और विनोद कांबली भी शामिल हैं। सीआईसी ने इस पद के लिए 9 उम्मीदवारों का इंटरव्यू लिया था, जिसमें वसीम जाफर, साइराज बहुतले जैसे नाम भी शामिल थे।

सीआईसी ने अमोल मजूमदार के अलावा बलविंदर सिंह संधू, वसीम जाफर, साइराज बहुतले, सुलक्षण कुलकर्णी, प्रदीप सुंदर्रम, नंदन फड़नीस, उमेश पटवाल और विनोद राघवन का इंटरव्यू लिया था। मजूमदार मुंबई टीम की कप्तानी भी कर चुके हैं। वह भारत के सबसे सफल डोमेस्टिक क्रिकेटरों में गिने जाते हैं। मजूमदार ने 171 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं और इस दौरान 11,000 से ज्यादा रन बनाए हैं।

मजूमदार 1993 से 2013 के बीच डोमेस्टिक क्रिकेट खेल चुके हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम राजस्थान रॉयल्स के कोच भी रह चुके हैं अमोल मजूमदार।

संबंधित खबरें